डबल मर्डर से दहला कानपुर देहात, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में डबल मर्डर के बाद सनसनी फैल गई है। रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक दिन में प्रेम प्रसंग में दो लोगों की हत्या कर दी गई।

Update: 2021-03-01 18:32 GMT
उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में डबल मर्डर के बाद सनसनी फैल गई है। रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक दिन में प्रेम प्रसंग में दो लोगों की हत्या कर दी गई।

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में डबल मर्डर के बाद सनसनी फैल गई है। रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक दिन में प्रेम प्रसंग में दो लोगों की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि दोनों की हत्याएं प्रेम प्रसंग की वजह से हुई हैं। पुलिस ने पहली हत्या में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे मर्डर में पुलिस के हाथ खाली है।

पहला मर्डर रसूलाबाद कोतवाली के लक्ष्मणपुर गांव में हुआ जहां 21 साल के मुकेश की लाश गांव से लगभग 500 मीटर दूर पड़ी मिली। मुकेश के शरीर पर चोटों के निशान थे घरवालों ने हत्या करने का आरोप बगल के गांव में रहने वालों पर लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, मुकेश की हत्या नज़दीक के गांव में रहने वाले लोगों ने की है, क्योंकि मृतक मुकेश का प्रेम प्रसंग नज़दीक गांव की रहने वाली लड़की से चल रहा था। पुलिस ने मुकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-01-at-06.19.59.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...पत्नी की हत्या कर साधू बना पति, झांसी पुलिस को 3 साल से तलाश, अब लगा हाथ

दूसरी हत्या रसूलाबाद कोतवाली के ही नारखुर्द गांव की है जहां 45 साल के बदन सिंह की लाश गांव में ही पड़ी मिली। बदन सिंह के सिर और शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे। बदन सिंह के परिजनों का आरोप है कि गांव की ही महिला से बदन के अवैध संबंध थे और महिला के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था मे देख लिया और बदन सिंह की हत्या कर दी

ये भी पढ़ें...बंगाल में योगी की ललकार, हिन्दू मतों का ध्रुवीकरण करेंगे यूपी के सीएम

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस भी मान रही है कि बदन सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुयी है फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हत्या में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार 1 आरोपी की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News