Lucknow News: फिर फोन मौत की वजह! मां ने नहीं खेलने दिया गेम तो 10 साल के बेटे ने लगा ली फांसी

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 10 साल के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-26 06:56 GMT

Child Committed Suicide because of Phone in Lucknow (Symbolic Image: Social Media)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 10 साल के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटा कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था और देर रात तक मोबाइल पर गेम खेला करता था। इसको लेकर मां ने बेटे को कई बार समझाया भी और घटना वाले दिन पिटाई करके मोबाइल छीन लिया था। इससे नाराज बेटे ने घर के अंदर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

यह पूरा मामला लखनऊ के हुसैनगंज के चितवापुर इलाके का है। दरअसल, पति की मौत के बाद में कोमल अपने 10 वर्षीय बेटे आरुष और 12 वर्षीय बेटी के साथ में रहती है। परिजनों के मुताबिक उनका बेटा आरुष कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था। घर पर वह दिन रात मोबाइल गेम खेला करता था। इसको लेकर उसे कई बार समझाया गया था। इसी बीच घटना वाले दिन मां ने बेटे की जमकर पिटाई कर दी थी। बेटे के हाथों से मोबाइल छीनकर बाहर चली गई थी।

मां के द्वारा मोबाइल छीन लेने पर बेटा आरुष गुस्सा हो गया। उसने गुस्से में कमरे से अपनी बहन को बाहर भेज दिया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। कमरे से काफी देर तक बाहर न निकलने पर घरवालों ने उससे दरवाजा खोलने के लिए कहा। लेकिन, अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उसके बाद में कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो उनका बेटा फंदे से लटका हुआ है। घरवालों ने आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

 

Tags:    

Similar News