भयानक हादसे से कांपे यात्री: लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पलटी बस, 30 लोग घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार-गुरूवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली से बिहार जा रही एक यात्री बस आधी रात पलट गयी, जिसमें 30 यात्री घायल हो गए।

Update: 2020-08-20 03:21 GMT
lucknow agra expressway Road accident bus overturned 30 passengers injured

नई दिल्ली: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार-गुरूवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में करीब 30 लोग घायल बताये जा रहे हैं। दिल्ली से बिहार जा रही एक यात्री बस आधी रात पलट गयी, जिसके बाद चीख पुकार मच गयी। जानकारी के मुताबिक, बस में 45 यात्री सवार थे, जिसमे से 30 घायल हो गए। सभी को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर बस पलटी

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के पास भीषण सड़क हादसे से हड़कंप मच गया। दरअसल, एक यात्री बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी के लिए रवाना हुई थी। आधी रात जब बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के 132 किलोमीटर मार्क पहुंची तो अचानक नियंत्रण हो बैठी और पलट गयी। बताया गया कि बस की रफ्तार काफी तेज होने के चलते बस अनियन्त्रित हो गयी।

45 यात्री थे सवार, हादसे से मची चीख पुकार

रात होने की वजह से अधिकतर सवारी सो रही थीं, बस पलटी तो सबके होश उड़ गए। बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे के बाद यात्री मदद के लिए चीखने लगे। आनन फानन में एक्सप्रेस वे पुलिस मौके पर पहुँच गयी और यात्रियों को बस से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः जानिए कौन हैं मनोज शशिधर, सुशांत केस में CBI जांच को करेंगे लीड

30 यात्री घायल, सैफई के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती

30 यात्री घायल हो गए, जिन्हें पास के ही सैफई के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। यहां इनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद 14 घायलों को डिस्चार्ज कर दिया है, वहीं 16 यात्रियों का इलाज अभी भी इलाज जारी है। इनमें ले कुछ यात्रियों को ज्यादा चोट लगी है।मामले में यूपी पुलिस भी जांच में जुट गयी कि बस किन हालातों में पलटी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News