लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान पहुंचे टेक्नो कैंपस, स्टूडेंट्स से हुए रूबरू

फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया में अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता इमरान खान बुधवार को लखनऊ स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस पहुंचे।

Update:2019-11-06 18:05 IST

लखनऊ: फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया में अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता इमरान खान बुधवार को लखनऊ स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस पहुंचे। यहां उन्होंने छात्रों से एक्टिंग व रंगमंच (थिएटर) से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। स्टूडेंट्स ने अपने फेवरेट एक्टर से सवाल किए, सधे हुए जवाब पा कर स्टूडेंट्स के चेहरे खिल गए। लखनऊ से ताल्लुक रखने वाले इमरान ने मंगलवार को एस.एन.ए. के संत गाडगे सभागार में हुए मुस्कुराइए कि आप लखनऊ में हैं अपने नाटक के बारे में बताया।

ये भी देखें:नहीं जानते आप भारत की इन खूबसूरत जगहों के बारे में, जहां रहतें हैं ये अनदेखे पक्षी

उनके निर्देशन में हुए हास्य नाटक में इमरान ने कई किरदार भी निभाए थे। इसमें प्रेमचंद्र की एक रसिया संपादक, मंटो की उल्लू का पठ्ठा और आंतोन चेखव की फादर सन की कहानियों को दर्शाया गया था। हिंदी उर्दू और अंग्रेजी की कहानियों को मिलाकर नाटक के जरिए समाज को नसीहत दी गई थी।

स्टूडेंट्स ने पूछें उनसे कई सवाल

स्टूडेंट्स ने कई सवाल उनकी निजी जिंदगी से भी किए,मसलन आप के पिता नेवी में थे, आप एक्टर, कैसा रहा सफर? बिना गॉड फादर के क्या बॉलीवुड में कुछ किया जा सकता है? इन सवालो के जवाब के साथ साथ उन्होंनें लखनऊ से जुड़ी पुरानी यादों का भी जिक्र किया। इमरान ने कहा कि लखनऊ उनकी रगो में बहता है, वे जब लखनऊ में होते है तो उन्हें लगता है कि वो घर में है। मुम्बई में वे लखनऊ के साइकिल रिक्शा को मिस करते है। कॉलेज प्रबंधन की तरफ से उपहार स्वरूप उन्हें स्मृति चिन्ह भेट किया गया।

ये भी देखें:करोड़ों का भैंसा! इसकी खुराक और रहन-सहन जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

वॉयस ऑफ टेक्नो को दी बधाई

इमरान ने वॉयस ऑफ टेक्नो के इनिशिएटिव “हैप्पी न्यूज” को सराहा व शुभकामनाएं दी। 7 नवम्बर को होने वाली अभिनय कार्यशाला के लिए टेक्नॉइट्स को आमंत्रित भी किया।

कार्यक्रम में प्रेसिडेंट विधि अग्रवाल, डीन रेनू मित्तल व अन्य सभी शिक्षकगण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News