CM योगी को फिर धमकी: AK-47 से मारने का आया मैसेज, प्रशासन में हड़कंप

सीएम योगी को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरे मैसेज में लिखा है कि CM योगी को 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सकते हो तो खोज लो। AK-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा। 

Update: 2021-01-11 06:41 GMT
16 फरवरी से UP विधानसभा का बजट सत्र, योगी कैबिनेट में हुए ये बड़े फैसले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा ये मैसेज यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर आया है। जिसके बाद पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। मैसेज आने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। इस मामले में पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस केस की जांच में साइबर सेल (Cyber ​​Cell) भी जुटी हुई है।

शनिवार को आया था ये धमकी वाला मैसेज

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी 112 के व्हाट्सएप पर शनिवार शाम करीब आठ बजे के आसपास 8874028434 नंबर से एक मैसेज आया था, जिससे मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मैसेज में लिखा था कि CM योगी को 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सकते हो तो खोज लो। AK-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा। इस मैसेज के बाद अधिकारी अलर्ट हो गए और मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर सहेंद्र यादव ने मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: झांसी: परिवार परामर्श केंद्र में रिश्तों को जोड़ने का होता है काम, आते हैं ऐसे मामले

(फोटो- सोशल मीडिया)

नंबर के बारे में जुटाई गई सारी जानकारी

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। मामले में डीसीपी (साउथ) रवि कुमार ने बताया है कि अब तक की जांच में यह पता चला है कि सीएम योगी को धमकी देने वाला शख्स किसी दूसरे शहर का है। मैसेज भेजने वाले मोबाइल नंबर के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ली गई है।

यह भी पढ़ें: लाल बहादुर शास्त्री पुण्यतिथि: ‘जय जवान-जय किसान’ का गोरखपुर से नाता, जानें क्या

इससे पहले कई बार मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि यह पहली नहीं है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। बल्कि इससे पहले भी कई बार CM को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। अभी हाल ही में बलिया के एक युवक ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को धमकी दी थी। इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। रविवार को पुलिस ने मामले में बलिया के गड़वार क्षेत्र के रहने वाले सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: UP विधानपरिषद चुनाव के लिए आज से नामांकन, BJP में इन नामों पर विचार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News