Lucknow News: सीएम के रूट पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, 10 लोग गिरफ्तार

Lucknow News Today: गौतमपल्ली स्थित 1090 चौराहे के पास वीआईपी मूवमेंट यानी सीएम के फ्लीट के गुजरने के समय लग्जरी कार सवार युवकों को सेल्फी लेना महंगा पड़ा।

Report :  Shiva Sharma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-17 17:16 GMT

Lucknow: सीएम के रूट पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, 10 लोग गिरफ्तार। (Social Media)

Lucknow News Today: गौतमपल्ली स्थित 1090 चौराहे के पास वीआईपी मूवमेंट यानी सीएम के फ्लीट के गुजरने के समय लग्जरी कार सवार युवकों को सेल्फी लेना महंगा पड़ा। पुलिस कर्मियों के मना करने के बाद भी बीच सड़क हुड़दंग करने पर पुलिस ने कार सवार दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सभी युवक रायबरेली से लखनऊ खरीदारी करने आए थे। पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास पता कर रही है।

बीच रास्ते कार पर खड़े होकर खींच रहे थे फोटो, बजा रहे थे गाना

एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह (ACP Hazratganj Akhilesh Singh) के मुताबिक मंगलवार दोपहर वीआईपी मूवमेंट (VIP Movement) के दौरान पांच गाड़ी पर खड़े होकर कुछ युवक 1090 चौराहे के पास सेल्फी ले रहे थे। चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह (Outpost in-charge Devendra Singh) के रोकने के बाद भी नहीं माने और कुछ दूर आगे बढ़कर बीच रास्ते कार रोकर तेज म्यूजिक बजाकर हुड़दंग करने लगे. जिससे सड़क पर जाम की स्थित हो गई.

रायबरेली से खरीदारी करने आए थे युवक

युवकों की हरकत को देख सूचना गौतम पल्ली पुलिस को दी गई. जिसके के बाद थाना पुलिस और वीआईपी मूवमेंट के लिए तैनात फोर्स की मदद से हंगामा कर रहे सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी आरोपी रायबरेली से लखनऊ खरीदारी करने आने की बात कह रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी की सूचना उनके परिजनों को पुलिस ने दी और सभी गाडिय़ों को जब्त कर लिया गया।

इन लोगों को किया गिरफ्तार

गौतमपल्ली थाना पुलिस (Gowthampalli police station) के मुताबिक पुलिस टीम ने मौके से रायबरेली जिले के सिविल लाइन निवासी दानिश, गदागंज के आशीष प्रताप सिंह, केसरुआ के अनुराग सिंह, हरचंदपुर के अभय प्रताप सिंह, शेखूपुर के रिषु सिंह, गदागंज के रितिक कौशल व प्रज्जवल सिंह, पूरे बलवंतपुर के शिवांशु सिंह, सिविल लाइंस के शशांक प्रताप सिंह और लखनऊ तालकटोरा के हर्ष जोशी को गिरफ्तार किया गया।

तीन बिना नंबर की थी कारें

इन लोगों के पास तीनों बिना नंबर प्लेट की चार पहिया वाहनों थे। इनके पास से फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिंद्रा थार और फोर्ड एंडेवर को बिना रजिस्ट्रेश के चलते सीज किया गया है। पुलिस उनके अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही हैैं।\

Tags:    

Similar News