Lucknow News : लखनऊ के एक परिवार के सभी सदस्यों ने खाया जहर, पति-पत्नी और बेटी तीनों की मौत

Lucknow News: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने बुधवार को जहर खा लिया। जानकीपुरम में घटी इस घटना से लोग स्तब्ध हैं। पिता और बेटी की मौत हो चुकी है। मां की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Written By :  aman
Update: 2022-07-27 10:45 GMT

मृतक शैलेंद्र कुमार और पत्नी गीता (फाइल फोटो)  

Click the Play button to listen to article

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक ही परिवार के दो सदस्यों ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, जबकि तीसरे सदस्य का इलाज चल रहा है। यह घटना राजधानी के जानकीपुरम (Jankipuram) इलाके की है। जानकारी के अनुसार, एक परिवार के तीन सदस्यों मां, पिता और बेटी ने बुधवार को जहर खा लिया।

आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। ट्रामा में पिता और 17 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। मां की हालत नाजुक बताई जा रही थी, बाद में उन्होंने भी दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है।

जहर खाने की वजह अभी स्पष्ट नहीं

इस घटना के बारे में लखनऊ पुलिस ने बताया कि, मृतक नलकूप विभाग में जूनियर इंजीनियर (JE) के पद पर कार्यरत थे। मृतक का नाम शैलेंद्र कुमार (45 वर्ष) बताया जा रहा है। वो अपनी पत्नी गीता (40 वर्ष) और बेटी प्राची (17 साल) के साथ जानकीपुरम इलाके में रहते थे। बताया जाता है कि आज इन तीनों ने जहर खा लिया। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां शैलेंद्र कुमार और बेटी प्राची की मौत हो गई। वहीं, गीता की हालत नाजुक बताई जा रही थी, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया। हालांकि, जहर खाने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है।


बेटा स्पोर्ट्स इवेंट में हिस्सा बेंगलुरु गया है

सूचना के मुताबिक, जानकीपुरम विस्तार (Jankipuram Extension) इलाके में शैलेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी गीता, बेटी प्राची और एक बेटा रहता है। शैलेन्द्र कुमार का बेटा इस वक़्त बेंगलुरु (Bangalore) में एक स्पोर्ट्स इवेंट (sports event) में हिस्सा लेने गया हुआ है। रोज की तरह बुधवार को घर में शैलेंद्र, पत्नी गीता और बेटी प्राची के साथ थे। यूपी पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह 9:30 बजे के करीब पड़ोसियों ने उनके जहर खाने की सूचना दी।



Tags:    

Similar News