Lucknow News: अवध चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने राजनाथ सिंह से मिलकर दिया ज्ञापन

Lucknow News Today: रक्षामंत्री और सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह के लखनऊ के आवास पर अवध चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने मिलकर के अपनी समस्याओं से अवगत कराया और एक ज्ञापन सौप है।

Report :  Network
Update: 2022-11-15 12:46 GMT

राजनाथ सिंह को ज्ञापन देतें अवध चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधि (न्यूज नेटवर्क)

Lucknow News: आज रक्षामंत्री भारत सरकार और सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह के लखनऊ के दिलकुशा आवास पर अवध चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने मिलकर के अपनी समस्याओं से अवगत कराया और एक ज्ञापन सौप है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश को 1 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने में व्यापार और उद्योगों को समुचित मदद प्रदान करने और उसके निराकरण पर सकारात्मक चर्चा की गई है।

उत्तर प्रदेश को एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने में व्यापार और उद्योगों को रफ्तार मदद प्रदान करने और उक्त कार्यो में आने वाली समस्याओं के निराकरण पर सकारात्मक चर्चा की गई गई। इसके साथ ही राजनाथ सिंह से समिति के स्थाई कार्यालय हेतु भूमि के आवंटन पर भी चर्चा की गई है। इससे संबंधित एक ज्ञापन भी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को प्रतिनिधि मंडल द्वारा दिया गया।

इन लोगों में अवध चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री प्रतिनिधिमंडल में अमित गुप्ता (अध्यक्ष), शरद कपूर (कोषाध्यक्ष), रजत गुप्ता (सदस्य), अवधेश अग्रवाल (सदस्य ), के के अग्रवाल (सदस्य), आकाश पुरी (सदस्य) और सुभाष सिंह (कार्यालय प्रभारी) मिल कर के ज्ञापन दिया। जिसमें कई व्यापार से सम्बन्धित समस्या भी मांग शामिल की गई थी।

Tags:    

Similar News