Lucknow News:जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली, आरोपी फरार

Lucknow: लखनऊ के मानकनगर थाना क्षेत्र के सिंगारनागर इलाके में आलमबाग इंटर कॉलेज के सामने दिनदहाड़े जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर ललित सोनकर ने कारोबारी को गोली मार दी।

Report :  Shiva Sharma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-17 12:58 GMT

Lucknow: दिनदहाड़े जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर ने कारोबारी को मारी गोली। (Social Media)

Lucknow: लखनऊ के मानकनगर थाना क्षेत्र (Manaknagar Police Station Area) के सिंगारनागर इलाके में आलमबाग इंटर कॉलेज (Alambagh Inter College) के सामने दिनदहाड़े कृष्णनागर के भोलाखेड़ा निवासी कारोबारी सौजन्य शरण (35) को गोली मार दी गयी, आसपास मौजूद लोगों ने गोली की आवाज सुनकर घायल युवक को नजदीकी अपोलो मेडिकल कॉलेज (Apollo Medical College) में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक (DCP Madhya Aparna Rajat Kaushik) के मुताबिक सुबह तकरीबन 9:30 बजे कारोबारी सौजन्य शरण को फ़ोन कर के लतित सोनकर नाम के व्यक्ति ने उसे घर से मिलने के लिए बुलाया था। कारोबारी सौजन्य शरण घर से अपनी गाडी लेकर ललित से मिलने सृंगारनगर पहुंचा था। तभी अचानक बातों-बातों में उसने असलाह निकाल कर सौजन्य पर फायर झोंक दिया, जिससे वो लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। आसपास में मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से घायल सौजन्य को पास के ही नजदीकी ओपोलो अस्पताल पहुंचाया जाहा उसका इलाज चल रहा है।


आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर मानकनगर के मुताबिक घायल सौजन्य शरण को गीली सीने के बाई तरफ लगी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक सौजन्य की वर्तमान में स्तिथि खतरे से बाहर है। घायल पत्नी मुस्कान की तरफ से थाने में ललित सोनकर के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

अमीनाबाद थाने में आरोपी ललित सोनकर पर कई केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक गोलीकांड का आरोपी ललित सोनकर पर अमीनाबाद थाने (Aminabad Police Station) में चार-पांच मुक़दमे दर्ज है और वो अमीनाबाद इलाके का ही रहने वाल है। लेकिन कई समय से वो यहां नहीं रह रहा है। करीबन 5 महीने पहले कमिश्नरेट पुलिस ने ललित सोनकर को जिलाबदर किया था। ऐसे में वो लखनऊ में कैसे रह रहा था और निगरानी करने वाली पुलिस टीम क्या भी बड़ा सवाल है।

जान से मारने की नीयत से किया तमंचे का इस्तेमाल

पुलिस की माने तो पुरानी किसी रंजिश को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है और इस बार लतित जान से मारने की नीयत से ललित सोनकर तमंचा लेकर आया था और सौजन्य के कत्ल की पूरी पटकथा लिखकर सोच आया था ऐसे में उसने सुजंय पर फायर कर दिया | 

Tags:    

Similar News