MLC नामांकन के लिए निकले BJP के 10 प्रत्याशी, पूर्व IAS एके शर्मा पहुंचे विधानसभा

विधान परिषद की 12 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में भाजपा के दस प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल करने की कवायद शुरु हो गई।

Update: 2021-01-18 06:35 GMT

लखनऊ: पूर्व आईएएस अधिकारी अरविन्द कुमार शर्मा ने आज एमएलसी का नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके लिए वह पूरे जोश के साथ उनका काफिला निकला। जिसमे स्वतंत्रदेव सिंह समेत दिनेश शर्मा और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी पार्टी दफ्तर के लिए निकले। यहां से विधानसभा के सेंट्रल हॉल में पहुंच कर उन्हें नामांकन भरा।

अरविंद शर्मा नामांकन के लिए निकले

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश विधान मंडल के उच्च सदन में भी अपनी स्थिति मजबूत करने में लगी है। इसी क्रम में विधान परिषद की 12 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में भाजपा के दस प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल करने की कवायद शुरु हो गई। विधायकों के संख्याबल के हिसाब से भाजपा की दसों सीट पर जीत पक्की है।



स्वतंत्र देव सिंह, डा. दिनेश शर्मा समेत ये 10 भाजपा प्रत्याशी

वहीं सोमवार को विधान परिषद में भारतीय जनता पार्टी के दस उम्मीदवार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा, लक्ष्मण आचार्य, कुंवर मानवेंद्र सिंह, गोविंद नारायण शुक्ला, अश्विनी त्यागी, सलिल विश्नोई, सुरेंद्र चौधरी व धर्मवीर प्रजापति के साथ पीएम मोदी के करीबी सेवानिवृत्त आइएएस अरविंद कुमार शर्मा अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए रवाना हुए।

ये भी पढ़ेंः यूपी कैबिनेट विस्तारः 26 जनवरी के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी, अरविन्द शर्मा को ये पद

विधानसभा के सेंट्रल हॉल में नामांकन

काफी उत्साह और जोर शोर से भाजपा के नेता पहले पार्टी दफ्तर पहुँचे, जहां से वे सभी विधानसभा के सेंट्रल हॉल में नामांकन दाखिल करने के लिए निकलेंगे। इस दौरान भारत माता की जय के साथ पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के जय के लगाए नारे लगाए गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News