UP PPS Transfer: 11 पीपीएस अफसर इधर से उधर, देखें किसे-कहां मिली नई तैनाती

UP PPS Transfer: शासन ने 11 पीपीएस अफसरों का स्थानांतरण कर दिया है। इससे पूर्व 10 आईपीएस अफसरों के भी तबादले की सूची जारी की गयी थी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-13 11:14 GMT

यूपी में 11 पीपीएस अफसर इधर से उधर (सोशल मीडिया)

UP PPS Transfer: उत्तर प्रदेश में शनिवार को पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है। शासन ने 11 पीपीएस अफसरों का स्थानांतरण (PPS Transfer) कर दिया है। इससे पूर्व 10 आईपीएस अफसरों के भी तबादले की सूची जारी की गयी थी। गृह विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस उपाधीक्षक अलीगढ़ डा. कृष्ण गोपाल सिंह को इसी पद पर महाकुंभ मेला प्रयागराज में नई तैनाती दी गयी है।

बुलंदशहर से वरूण कुमार को अलीगढ़, जालौन से गिरजा शंकर त्रिपाठी को बुलंदशहर, बिजनौर से अर्चना सिंह को जालौन, बहराइच से राजीव सिसौदिया को चंदौली और एलआईयू आजमगढ़ से प्रद्युम्न कुमार सिंह को बहराइच का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है।

मण्डलाधिकारी अयोध्या अंजनी कुमार चतुर्वेदी को पुलिस उपाधीक्षक बिजनौर, पुलिस उपाधीक्षक चंदौली अनिरूद्ध कुमार सिंह को मण्डलाधिकारी अयोध्या के पद पर भेजा गया है। पुलिस उपाधीक्षक भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुख्यालय लखनऊ अंशुमान मिश्रा को इसी पद पर महाकुंभ मेला प्रयागराज भेजा गया है।

पुलिस उपाधीक्षक इटावा विवेक जावला को इसी पद पर मिर्जापुर और सहायक सेनानायक 43वीं वाहिनी पीएसी एटा प्रेम कुमार थापा को इटावा का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व बीते बुधवार को दस पीपीएस अफसरों का तबादला किया गया था।

Tags:    

Similar News