Lucknow News: भाषा विवि के 35 विद्यार्थियों को मिली नौकरी, कुलपति ने दी बधाई

Lucknow News: इंजीनियरिंग के प्रभारी निदेशक प्रो. हैदर अली ने बताया कि यह हमारे छात्रों की कठिन परिश्रम, समर्पण और विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय शिक्षा प्रणाली का जीता-जागता प्रमाण है।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-07-03 13:30 GMT

Lucknow News: ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे 35 छात्रों का चयन हुआ। इसके साथ ही भाषा विवि के नए कुलसचिव ने पदभार ग्रहण कर लिया है। 

35 छात्रों को मिली नौकरी

भाषा विवि में बुधवार को प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित हुई। ड्राइव में बीटेक कंप्यूटर साइंस के छात्रों को नौकरी मिली है। एडब्ल्यूएस अमेज़न के लिए टेलीपरफॉर्मेंस ग्लोबल प्राइवेट इंडिया लिमिटेड में 35 छात्रों का चयन किया गया है। इंजीनियरिंग के प्रभारी निदेशक प्रो. हैदर अली ने बताया कि यह हमारे छात्रों की कठिन परिश्रम, समर्पण और विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय शिक्षा प्रणाली का जीता-जागता प्रमाण है। ये विश्वविद्यालय छात्रों को न केवल उत्कृष्ट शैक्षिक ज्ञान प्रदान करता है, बल्कि उन्हें व्यावहारिक दुनिया के लिए भी पूरी तरह तैयार करता है। इस प्लेसमेंट ड्राइव की सफ़लता इसी का परिणाम है। छात्रों ने अपनी काबिलियत और हुनर से विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है।

कुलपति ने चयनितों को दी बधाई

भाषा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एन बी सिंह ने सभी चयनित छात्रों को ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दी। कुलपति ने कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की सहायक आचार्य डॉ. शान ए फ़ातिमा, अप्लाइड साइंस और ह्यूमन स्टडीज की सहायक आचार्य अप्रतिम चटर्जी को सफलतापूर्वक ड्राइव आयोजित करने की बधाई देते हुए कहा कि विश्विद्यालय निरंतर अपने छात्रों को सर्वोत्तम अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस दिशा में हमने पहले भी सफ़लता हासिल की है और आगे भी इसी प्रकार प्रयत्नशील रहेंगे। हमारी कामना है कि हमारे छात्र आगे भी इसी प्रकार सफ़लता की ऊंचाइयों को छूते रहें और विश्वविद्यालय का नाम गर्व से रोशन करें।


 नए कुलसचिव ने संभाला कार्यभार

भाषा विश्वविद्यालय में नए कुलसचिव महेश कुमार पदभार संभाल लिया है। पद ग्रहण करने के बाद कुलसचिव ने कार्यालय से संबंधित कार्यों का जायजा लिया। बता दें कि नवनियुक्त कुलसचिव महेश कुमार अभी तक अलीगढ़ के श्री कुमार राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में कुलपति के रूप में कार्यरत थे। 

Tags:    

Similar News