Lucknow News: छात्रा पर सरेराह अज्ञात हमलावर ने फेंका एसिड, बचाव में भाई भी झुलसा

Lucknow News: चौक थाना क्षेत्र अन्तर्गत लोहिया पार्क के पास बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब भाई के साथ जा रही छात्रा पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एसिड फेंक दिया।

Update: 2024-07-03 06:45 GMT

लखनऊ में भाई के साथ नीट की काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड (न्यूजट्रैक)

Lucknow News:राजधानी के चौक थाना क्षेत्र अन्तर्गत लोहिया पार्क के पास बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब भाई के साथ जा रही छात्रा पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एसिड फेंक दिया। एसिड फेंकते ही छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं छात्रा को बचाने में मौसेरा भाई भी एसिड पड़ने से झुलस गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई-बहन को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। छात्रा के पिता व्यापार मंडल के पदाधिकारी और चौक क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गयी है।

इस संबंध में डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि एसिड अटैक के बाद दोनों काफी दहशत में हैं। दोनों का उपचार चल रहा है। दोनों की स्थिति सामान्य होने के बाद बातचीत कर जानकारी ली जाएगी। वहीं पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की पहचान करने में जुटी हुई है। जल्द हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

हमलावर ने पहन रखी थी काली टीशर्ट

छात्रा पर एसिड फेंकने वाले अज्ञात युवक ने काली रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने भाई के साथ खड़ी छात्रा से बात करने की कोषिष की। जिस पर छात्रा ने उससे बात करने से इनकार कर दिया और भगा दिया। जिसके बाद आग बबूला हुए आरोपी युवक ने छात्रा पर एसिड फेंक दिया।

Tags:    

Similar News