Lucknow News: फिर गरजने लगे योगी के बुलडोजर, राजधानी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू

Lucknow News: आचार संहिता खत्म होने के साथ ही लखनऊ के अकबरनगर में एक बार फिर से अवैध मकान खाली कराने की कार्रवाई शुरू की गई है।

Update: 2024-06-08 10:48 GMT

राजधानी लखनऊ में बुलडोजर से अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू: Photo- Newstrack

Lucknow News: देश में लोक सभा चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न होने के बाद आचार संहिता खत्म होने के साथ ही लखनऊ के अकबरनगर में एक बार फिर से अवैध मकान खाली कराने की कार्रवाई शुरू की गई है। बता दें कि यह पूरी कार्रवाई पीएसी टीम की निगरानी में की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ एलडीए की तरफ से गरीबों को आवास देकर उनको शिफ्ट करने का अभियान भी जल्द शुरू करने का काम किया जाएगा

Photo- Newstrack

राजधानी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू

लखनऊ के कुकरैल बंधे के आस-पास के इलाके का सौन्दर्यीकरण के काम को लेकर अवैध कब्जे से अकबर नगर को खाली कराया जा रहा है। यह मामला कोर्ट भी पहुंचा था लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली और कोर्ट के आदेश के बाद अब उनको खाली कराया जा रहा है। हालांकि इस दौरान वहां के लोगों में इस कार्रवाई को लेकर काफी नाराजगी और गुस्सा है।

Photo- Newstrack

फिर गरजने लगे योगी के बुलडोजर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में आए दिन अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाने का कार्य किया जाता रहा है। एक बार फिर से अभियान शुरू हो गया है और बुलडोजरों के गरजने की आवाज सुनाई पड़ रही है।

Photo- Newstrack

इसी क्रम में आज लखनऊ स्थित कुकरैल रिवर फ्रंट के दायरे में आने वाले अकबर नगर में बुल्डोजर की कार्रवाई शुरू हुई। इसको लेकर लोगों में नाराजगी दिख रही है।

Tags:    

Similar News