Lucknow Crime: पांच दिन बाद मिला नाले में डूबी नशरा का शव, टूटी परिवार की उम्मीद

Lucknow Crime: 5 दिनों से बच्ची की कुशलता के लिए दुआ कर रहे परिवार की उम्मीद रविवार को उस वक्त टूट गई जब पुलिस ने उनकी बेटी का शव बरामद होने की सूचना दी।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-08 13:08 GMT

बरामद हुआ छात्रा का शव। Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: वजीरगंज थानाक्षेत्र के मल्लाही टोला स्थित नाले में बुधवार को डूबी नशरा का शव पांच दिन बाद गोमती बैराज के पास से पुलिस को मिला है। उसकी तलाश में नाले के साथ ही गोमती नदी और आसपास के इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। 5 दिन चले सर्च ऑपरेशन में रविवार की शाम पुलिस उसका शव ढूंढने में सफल हो सकी है। वहीं, शव बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 5 दिनों से बच्ची की कुशलता की दुआएं कर रहे परिवार की उम्मीद रविवार को उस वक्त टूट गई जब पुलिस ने उनकी बेटी का शव बरामद होने की सूचना दी। न्यूज़ट्रैक से बातचीत में वजीरगंज इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि शव बरामद हो गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह थी पूरी घटना

बीते बुधवार को वजीरगंज थाना क्षेत्र के मल्लाही टोला  में छःह वर्षीय नसरा पुत्री इरफान नाले के पास बारिश में नहाने के साथ ही खेल रही थी। खेलने के दौरान उसका पैर फिसल गया था और आसपास काई होने के चलते वह नाले में जा गिरी। साथ खेल रहे बच्चों ने यह बात नसरा के घर वालों को बताई थी जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी गई थी। हादसे की सूचना पर पुलिस ने नाले में सर्च अभियान शुरू किया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। इसके बाद SDRF, नगर निगम और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और वृहद स्तर पर सर्च अभियान शुरू हुआ। हालाँकि घंटों चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बावजूद बच्ची का कोई पता नहीं चल सका।

ड्रोन भी कर रहे थे तलाश

गुरुवार को बच्ची की तलाश के लिए दो ड्रोन कैमरे लगाए गए। मौके पर नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह, एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे थे। करीब 5 दिनों के सर्च ऑपरेशन के बावजूद बच्ची जीवित नहीं मिली। रविवार की शाम गोमती नदी में तलाश कर रही पुलिस टीम को बच्ची का शव जलकुम्भी में फंसा मिला। तत्काल इसकी सूचना उच्चाधिकारियों के साथ ही बच्ची के परिजनों को दे दी गई है। 

Tags:    

Similar News