Ram Lala Pran Pratishtha: अखिलेश बोले-मुझे निमंत्रण नहीं मिला, कोई कूरियर भी नहीं आया, बंगला धुलाने की तरह ही फिर से किया अपमानित

Ram Lala Pran Pratishtha: सपा अध्यक्ष ने कहा कि भगवान श्री राम के नाम पर हमें अपमानित न करें। मुझे प्राण प्रतिष्ठा का कोई निमंत्रण नही मिला। कोई कूरियर भी नहीं आया। न घर पर न ऑफिस में।

Update: 2024-01-12 10:15 GMT

SP Chief Akhilesh Yadav (Pic:Newstrack)

Ram Lala Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है। सपा प्रमुख ने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरे लिए 22 जनवरी का निमंत्रण कूरियर के माध्यम से भेजा गया, लेकिन यह कूरियर मुझे आज तक प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग ही मुझे भेजे गए कूरियर की रसीद उपलब्ध करवा दें। कहा कि अयोध्या मंदिर में दिव्यांगों, बुजुर्गों और बच्चों को जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। जबकि दुनिया में सभी जगह हर ढांचे को बनाने में इस बात का विशेष ख्याल रखा जाता है। अखिलेश ने कहा कि अग्निवीर योजना पीडीए को रोकने के लिये लाई गई है। इंडिया गठबंधन सीट शेयरिंग में रामगोपाल यादव हैं।

मुझे अपमानित किया जा रहा है

सपा प्रमुख ने ने कहा कि जिस तरह से प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण की खबर चलाई जा रही है, उससे मुझे अपमानित किया जा रहा है। ठीक उसी तरह से जैसे मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोकर अपमानित किया गया था। भगवान श्री राम के नाम पर हमें अपमानित न करें। मुझे कोई निमंत्रण नही मिला। कोई कूरियर भी नहीं आया। न घर पर न ऑफिस में।

 विवेकानंद इन्हीं लोगों में शामिल थे

अखिलेश ने कहा कि अग्निवीर योजना पीडीए को रोकने के लिये लाई गई है। इंडिया गठबंधन सीट शेयरिंग में रामगोपाल यादव हैं। 2019 व 2022 चुनाव का आंकड़ा हम लोगों के सामने है। कहा कि कम ही ऐसे लोग हैं, जिनसे लोगों ने प्रेरणा ली है। विवेकानंद इन्हीं लोगों में शामिल थे। उन्होंने शिकागों में जो भाषण दिया। उसमें भारत व उस संस्कृति की बात थी। उन्होंने गरीब की सेवा का मंत्र दिया। भाजपा का रास्ता वह नहीं है जो विवेकानंद ने दिया।

उन्होंने कहा कि नौकरियों का रास्ता आगे के लिए खत्म किया जा रहा है। पीडीए सपा व समाजवाद को दिशा देंगे। खुद आर्मी चीफ ने कहा कि 27 तक एक लाख सेना कम हो जाएगी। अग्निवीर योजना पीडीए को रोकने के लिये लाई गई है। पहले सेना में पीडीए की भर्ती होती थी। इवेंट के जरिये सरकार जनता का ध्यान भटका रही है।

Tags:    

Similar News