Lucknow Crime: बेटे की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने किसान पथ पर किया प्रदर्शन, बेहोश हुआ पिता

Lucknow Crime: युवक अमित की हत्या के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा है। ग्रामीणों के साथ ही परिवार के लोगों ने किसान पथ पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-12 16:27 IST

 Lucknow Crime ( Source- Newstrack)

Lucknow Crime: बुधवार की रात सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव में युवक अमित की हत्या के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा है। ग्रामीणों के साथ ही परिवार के लोगों ने किसान पथ पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार की ओर से नामजद आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। प्रदर्शन के दौरान मृतक के पिता राम खेलावन बार बार बेहोश हो रहे हैं। वहीं, पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव में बुधवार को युवक अमित पुत्र राम खेलावन शाम को अपने घर से पेशाब करने के लिए निकला था। तभी पास में ही रहने वाले शत्रोहन पुत्र बुद्धू, मनभरन पुत्र शत्रोहन, रमाशंकर पुत्र मनभरन व नीतू पुत्री मनभरन ने उससे गाली गलौच शुरू कर दी। युवक ने जब गालियां न देने की बात कही तो लोग उग्र हो गए और लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच आरोपियों ने युवक के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शोरगुल सुनकर मृतक के परिजन बाहर निकले तो आरोपी मौके से भाग निकले। परिजनों ने घटना की सूचना सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के बाबा छोटेलाल ने उक्त आरोपियों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में नामजद तहरीर दी थी।

संदिग्धों से पूछताछ जारी

एसीपी गोसाईंगंज किरन यादव ने बताया कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

पिछले साल दर्ज हुआ था केस, 4 दिन पहले ही जेल से छूटा

2023 में मृतक के खिलाफ लड़की भगाने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ था। सूत्रों का कहना है कि इसी मुकदमे के चलते कल शाम दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। इसी के बाद कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मामले को लेकर तहरीर दी गई थी। इसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक 4 दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर आया था।

Tags:    

Similar News