Lucknow News: कैब सवार युवती के अगवा का मामला सच या फर्जी! लखनऊ पुलिस कर रही पूछताछ

Lucknow News: शुरुआती जांच में मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा निकला। इसके बाद पुलिस तीन युवक,एक युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Update: 2023-05-19 11:04 GMT
case of kidnapping of a girl from Jiamau petrol pump lucknow turned out to be fake (Photo-Social Media)

Lucknow News: राजधानी में मुख्यमंत्री आवास के पास थाना गौतमपल्ली क्षेत्र में जियामऊ पेट्रोल पंप पर युवती के अपहरण का मामला फर्जी निकला है। वायरल न्यूज में दावा किया जा रहा था कि युवती रात करीब 1:30 बजे हयात होटल से एयरपोर्ट के लिए निकली थी, जिसे इरटिगा कार से आए बदमासों ने कैब ड्राइवर को मारपीट कर अगवा कर लिया, ड्राइवर पिटाई के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती है। इस सनसनीखेज वारदात की फर्जी सूचना मिलते ही पुलिस के हांथ-पांव फूल गए। मामले की जांच की गई तो पता चला कि मामला फर्जी है। पुलिस के शुरुआती जांच में मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा निकला। इसके बाद पुलिस तीन युवक,एक युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वायरल वीडियो

इस मामले में कैब ड्राइवर का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उसने वो दावा कर रहा था कि कुछ लोग इर्टिगा कार से आए थे। उन्होने कैब को रोकवाया इसके बाद कैब में बैठी लड़की को जबरन ले जाने लगे। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की और लड़की को लेकर चले गए।

शोसल मीडिया पर लोगों का क्या रहा रिएक्शन

मामला शोसल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों के अजीबों गरीब कमेंट शुरू हो गए। एक यूजर नें व्यंगात्मक लहजे में लिखा कि मामला जो भी हो बाद में लड़की ही दोशी निकलेगी। युवती अपराधी बनकर ही बाहर आएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि “गौतमपल्ली पुलिस रात से सक्रिय थी पर भनक नहीं लगने दी गई वारदात की. क्योंकि मुख्यमंत्री आवास तो नजदीक है ही वारदात वाली जगह सड़क के दूसरी ओर डीजीपी आवास है. लड़की पीड़ित के तौर पर थी या उसकी भी कोई भूमिका है. ये स्पष्ट होना है.”

शैलेंद्र वर्मा नामक एक युवक ने लिखा कि, “कानून व्यवस्था चट्टान की तरह मजबूत है, का ढिंढोरा पीटने वाली यूपी पुलिस कहां सो रही थी...ये घटना यूपी सरकार के तमाम दावों की पोल खोल रही है...”

Tags:    

Similar News