Lucknow Crime: चरक हॉस्पिटल के सामने सिटी बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Lucknow Crime: चौक इलाके में गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों के चलते बस में आग लग गई। आनन फानन में यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-03 12:51 GMT

वकीलों के चैम्बर में लगी आग (बाएं), चरक हॉस्पिटल के सामने जली सिटी बस (दाएं) Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: चौक इलाके में गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों के चलते सीएनजी बस में आग लग गई। आनन फानन में यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर एक सिटी बस यात्रियों को लेकर जा रही थी। बस चौक इलाके के चरक हॉस्पिटल के पास पहुंची ही थी। इसी बीच बस से तेज धुआं उठने लगा। धुआं उठता देख चालक ने बस की रफ्तार धीमी की। इतनी ही देर में अचानक बस ने तेज आग पकड़ ली। आनन फानन में यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। आग के चलते बस बुरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं, बस में आग पकड़ने से काफी देर तक लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी काफी देर बाद आग बुझाने में सफल हो सकी लेकिन तब तक बस बुरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। 

काफ़ी देर बाधित रहा ट्रैफिक 

बस में आग लगने के चलते काफी देर तक सड़क पर आवागमन भी बाधित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू कराई।

सिविल कोर्ट में वकीलों के चैंबर में लगी आग

बुधवार की सुबह वकीलों के चैंबर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना में लाइन से बने वकीलों के कई चैंबर जल गए। सूचना पर पहुंचे वकीलों और दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल अभी तक आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं। वकीलों ने मामले की जांच की मांग की है। वहीं, वकीलों ने कहा कि आग लगने के कारण चैम्बर में केस से सम्बंधित कई जरुरी फ़ाइल जल गई हैं। इस फाइल में केस से सम्बंधित कई दस्तावेज थे। ऐसे में अब कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News