LDA News: शहरवासियों के पास सपनों का आशियाना पाने का सुनहरा अवसर, इन योजनाओं में खरीद सकते फ्लैट

Lucknow News: शहर के प्राइम लोकेशन पर फ्लैट्स लेने के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। लखनऊ विकास प्राधिकरण की शारदा नगर योजना, कानपुर रोड योजना, सीतापुर रोड योजना, गोमती नगर योजना, अलीगंज योजना, जानकीपुरम योजना, ऐशबाग योजना, सीजी सिटी योजना व देवपुर पारा योजना में फ्लैट्स तैयार हैं।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-09-07 13:15 GMT

Lucknow News: लखनऊ विकास प्राधिकरण की 'पहले आओ-पहले पाओ योजना' के अंतर्गत अपने सपनों का आशियाना पाने का सुनहरा अवसर है। शहर की आधी दर्जन से अधिक योजनाओं में आप फ्लैट खरीद सकते हैं। एलडीए की ओर से आकर्षक छूट भी मिलेगी। लखनऊ विकास प्राधिकरण ने एक्स पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है। 

इन योजनाओं में खरीद सकते फ्लैट

शहर के प्राइम लोकेशन पर फ्लैट्स लेने के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। लखनऊ विकास प्राधिकरण की शारदा नगर योजना, कानपुर रोड योजना, सीतापुर रोड योजना, गोमती नगर योजना, अलीगंज योजना, जानकीपुरम योजना, ऐशबाग योजना, सीजी सिटी योजना व देवपुर पारा योजना में फ्लैट्स तैयार हैं। जिन्हें आप फ्लैट खरीद सकते हैं। यहां एक, दो, तीन और चार बीएचके (1BHK/2BHK/3BHK/ 4BHK) के फ्लैट्स उपलब्ध हैं। इन योजनाओं में 500 से 1900 स्क्वायर फीट साइज के फ्लैट्स बने हैं। फ्लैट का रेट ₹23 लाख से ₹63 लाख निर्धारित किया गया है। 

फ्लैट्स पर मिलेगी आकर्षक छूट

एलडीए के फ्लैट्स खरीदने वालों को आकर्षक छूट भी मिलेगी। विकास प्राधिकरण की ओर से सरकारी कर्मचारियों को 25 प्रतिशत भुगतान पर तो सामान्य नागरिकों को 35% भुगतान पर तुरंत कब्जा दिया जाएगा। यहां लोगों को 45 दिन में पूर्ण धनराशि जमा करने पर 6% की आकर्षक छूट दी जाएगी। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है। बुकिंग अथवा अन्य जानकारी के लिए Idaonline.co.in पर विजिट करें।

Tags:    

Similar News