Lucknow News: संदिग्धावस्था में सड़क किनारे मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

Lucknow News: दुबग्गा थाना क्षेत्र अन्तर्गत के जेहटा इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। सड़क के किनारे युवती का शव मिला है।

Update: 2024-06-11 06:01 GMT

लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र में सड़क किनारे मिला युवती का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के दुबग्गा थाना क्षेत्र अन्तर्गत के जेहटा इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। सड़क के किनारे युवती का शव मिला है। युवती के गले व चेहरे पर चोट के निशान मिले है। जिसके अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव फेंका गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुबग्गा थाना क्षेत्र के जेहटा गांव में रहने वाले राजेंद्र प्रसाद रावत की 28 वर्षीय बेटी पूनम रावत बीती रात परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गयी थी। लेकिन जब सुबह परिवार के लोग जागे तो पूनम कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद परिजनों ने युवती की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद क्षेत्र के अन्य लोगों ने परिजनों को जानकारी दी कि युवती का सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है। पूनम के शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गयी।

युवती के गले और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। परिजनों ने युवती की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंके जाने की आशंका जतायी है। परिजनों ने यह भी बताया कि गांव के रहने वाले एक परिवार से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। परिजनों ने उन लोगों पर भी युवती की हत्या की आशंका जतायी है।

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि युवती की हत्या किसने की और किस वजह से की है। पुलिस इन सवालों का पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस ने युवती के शव मिलने के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। जमीनी विवाद में हत्या के एंगल पर भी तफ्तीश की जा रही है।

Tags:    

Similar News