Digital Tantrik: व्यापार में घाटा पर डिजिटल तांत्रिक ने दिखाया काला जादू का डर और व्यापारी से ठग लिए 65 लाख

Digital Tantrik: प्रिया बाबा ने हेमंत की परेशानी का कारण कभी युवती यानी महिला कर्मचारी को तो कभी ग्रह दशा को बताया। हेमंत को प्रिया बाबा के सुझाये गए क्रियाओं से कोई लाभ नहीं हुआ।

Report :  Network
Update:2024-09-16 13:24 IST

Digital Tantrik

Digital Tantrik: वर्तमान समय में डिजिटल का हर कोई इस्तेमाल कर रहा है। देश और दुनिया में इसकी धूम मची हुई है। जहां एक तरफ इसका उपयोग बेहतर ढंग से सृजनात्मक कार्यों के लिए किया जा रहा है और इससे लोगों को काफी सहूलियत हो रही है तो वहीं कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। डिजिटल को वे हथियार के तौर पर उपयोग में ला रहे हैं। आजकल डिजिटल अरेस्टिंग की घटनाएं काफी सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में आपराधिक प्रवृति के कुछ तत्वों ने लखनऊ के एसजीपीजीआई की एक प्रतिष्ठित महिला डॉक्टर को 8 घण्टे डिजिटल अरेस्ट कर डाक्टर से करोड़ों रुपए ऐंठ लिए। अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि डिजिटल अरेस्टिंग की दुनिया में डिजिटल तांत्रिक का आगमन हो गया है। यह हैरान कर देने वाला मामला राजधनी लखनऊ में घटित हुआ है।

बता दें कि लखनऊ में एक डिजिटल तांत्रिक ने शेयर कारोबारी को पहले काले जादू का डर दिखाया और उससे 65 लाख रुपये की ठगी कर ली। ठगी का यह मामला लखनऊ के रायबरेली रोड स्थित साउथ सिटी का है। जहां के रहने वाले हेमंत राय शेयर ट्रेडिंग का काम करते हैं। उनके मुताबिक उनके फर्म में ही कार्य करने वाली एक महिला कर्मचारी ने उनसे ज़रूरी जानकारी ली और उसको दूसरों को शेयर कर दिया। इसका नतीजा यह रहा कि उनको इसके कारण से कारोबार में भारी नुकसान होने लगा। कारोबार में नुकसान से परेशान होकर हेमंत अपने परिचित से ज्योतिष सलाह के लिए गए।


ऐसे मिली थी डिजिटल तांत्रिक की जानकारी

हेमंत को इंटरनेट पर प्रिया बाबा के बारे में जानकारी मिली। फिर प्रिया बाबा से हेमंत की चैटिंग होने लगी। इसी दौरान प्रिया बाबा ने हेमंत को बताया कि उस पर काला जादू का साया है। इसे दूर करने के लिए उसे कुछ क्रियाएं करवानी पड़ेगी। पीड़ित हेमंत के अनुसार क्रिया के नाम पर शुरू में तांत्रिक को करीब 11 हजार रुपए दिया गया।


हेमंत ने यह बताया था दिक्कतों का कारण

प्रिया बाबा ने हेमंत की परेशानी का कारण कभी युवती यानी महिला कर्मचारी को तो कभी ग्रह दशा को बताया। हेमंत को प्रिया बाबा के सुझाये गए क्रियाओं से कोई लाभ नहीं हुआ। इस दौरान बाबा कभी हेमंत के ग्रह दशा को खराब बताता तो कभी महिला कर्मचारी को उसकी दिक्कतों का कारण बताता रहा। लेकिन कोई समाधान निकलता नहीं दिखा।

और ठग लिए 65 लाख

तांत्रिक इतना शातिर था कि वह पीड़ित को हमेशा डर दिखाता रहा ताकि वह उसकी चंगुल से निकल ना सके। वह यह बताता रहा कि तंत्र क्रियाओं को पूर्ण होने तक नही छोड़ना है। अगर बीच मे तंत्र बंद हुआ तो मंत्र का उल्टा असर दिखने लगेगा। इस तरह से बाबा ने तंत्र मंत्र के जाल में फंसाकर कारोबारी हेमंत से धीरे-धीरे करीब 65 लाख रुपये हड़प लिए।


पीड़ित ने दर्ज कराई एफआईआर

यही नहीं बाबा को लाखों रुपए देने के बाद भी बाबा की रुपयों की भूख कम नहीं हुई। वह पीड़ित से लगातार रुपयों की डिमांड करता रहा। इस पर पीड़ित को संदेह हुआ और उसने अपने करीबियों के कहने पर बाबा के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाया। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News