Lucknow News: मड़ियांव में ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

Lucknow News: मड़ियांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत देर रात ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) की खदान के पास चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा।

Update: 2024-09-07 07:19 GMT

लखनऊ के मड़ियांव में ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या (सोषल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत देर रात ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) की खदान के पास चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा। जहां उपचार के दौरान ओमवीर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के पिता राजकुमार कश्यप ने मड़ियांव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

माल निवासी मृतक के पिता राजकुमार ने बताया कि उनका बेटा ओमवीर कश्यप रहीम नगर डिडोली में अपने फूफा मिश्री लाल के घर में रहकर ई रिक्शा चलाता था। वहीं उसका बड़ा भाई बलबीर कश्यप अन्ना मार्केट के पास सब्जी का ठेला लगाता है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात ओमवीर खदान के पास ई रिक्शा खड़ा करके अपने घर लौट रहा था। तभी कुछ युवकों ने रंजिषन उस पर हमला बोल दिया और चाकूओं से वार कर घायल कर दिया। ओमवीर को गंभीर रूप से घायल कर सभी युवक मौके से भाग निकले।

घटना की जानकारी मौके से गुजर से लोगों ने पुलिस को दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मरणासन्न हालत में ओमवीर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ओमवीर की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। राजकुमार बड़े बेटे बलवीर के साथ ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या एक युवक ने नहीं की है। कई लोगों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या की है।

पुलिस पर आरोप लगाते हुए ओमवीर के पिता ने कहा कि उन्हें जबरन मड़ियांव थाने लाया गया। जहां पुलिस ने जबरन तहरीर देने का दबाव बनाया। पुलिस ने खुद ही तहरीर लिखकर उसपर हस्ताक्षर करवा लिया। वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता ने सुफियान नाम के युवक पर हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस मामले में कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

Tags:    

Similar News