Lucknow Rojgar Mela: रोजगार मेला 30 जनवरी को, जानिए कैसे करना है आवेदन

Lucknow Rojgar Mela: मंगलवार को एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन प्रातः 10.00 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ परिसर में किया जाएगा।

Update: 2024-01-27 12:14 GMT

  रोजगार मेला 30 जनवरी को, जानिए कैसे करना है आवेदन: Photo- Social Media

Lucknow Rojgar Mela: राजधानी में मंगलवार यानी 30 जनवरी को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। सहायक निदेशक सेवायोजन लखनऊ मंडल लखनऊ ने बताया है कि युवाओं-युवतियों को रोजगार-स्वरोजगार से जोड़कर आत्मनिर्भर भारत अभियान को सफल बनाना तथा हर हाथ को काम सरकार की प्राथमिकताओं में है।

सरकार के संकल्प पत्र में युवाओं को रोजगार पर विशेष बल दिया गया है। इसी क्रम में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ द्वारा 30 जनवरी 2024 को प्रातः 10.00 बजे एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ परिसर में किया जा रहा है। मेले में वीविन कम्पनी द्वारा मुख्यमंत्री हेल्प लाइन हेतु बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए अभ्यर्थियों को सेवायोजन पोर्टल

sewayojan.up.nic.in पर पंजीकृत होकर आनलाइन आवेदन करना अनिवार्य है तथा अपने बायोडाटा प्रति के साथ अभ्यर्थी सीधे प्रतिभाग कर सकेंगे। इसके लिए किसी भी प्रकार का मार्गव्यय देय नहीं होगा। यह मेला पूर्णतः निशुल्क है। अभ्यर्थियों को किसी भी स्तर पर कोई शुल्क नहीं देना है।

Tags:    

Similar News