J&K Terror Attack: आतंकी हमलों को रोकने के मामले में मायावती ने की मोदी सरकार के कार्यों की सराहना, कहा- न हो राजनीति

Mayawati On J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर के विभिन्न इलाकों में 3 दिन के भीतर हुई 3 आतंकी घटनाओं से सारा देश आतंकियों के खिलाफ आक्रोशित है। इसे लेकर राजनीतिक दल भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-06-12 11:38 GMT

बसपा सुप्रीमो व पूर्व सीएम मायावती| Source- Social Media

Mayawati On J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर के विभिन्न इलाकों में 3 दिन के भीतर हुई 3 आतंकी घटनाओं से सारा देश आतंकियों के खिलाफ आक्रोशित है। इसे लेकर राजनीतिक दल भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी बुधवार दोपहर अपने दो ट्वीट से इन घटनाओं पर दुःख जताया है साथ ही उन्होंने घटना की निंदा भी की है। 

निर्दोष लोगों को बनाया निशाना, राजनीति उचित नहीं

मायावती ने किया ट्वीट।Source- @Mayawati

बुधवार दोपहर 3:01 बजे किए गए अपने ट्वीट में मायावती ने कहा कि '''जम्मू\कश्मीर में अभी हाल ही में जो आतंकी वारदातें हुई हैं जिसमें अधिकांश एक वार्ड विशेष के निर्दोष लोगों को निशाना बनाया गया है। अर्थात हमला किया गया है। यह अति दुःखद व निंदनीय है।'' इसी के तुरंत बाद उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि '''तथा ऐसे आतंकी तत्वों को ढेर करने के लिए सरकार एवं सुरक्षा बालों द्वारा जो भी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं यह सराहनीय हैं। बीएसपी इसका समर्थन करती है। लेकिन इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना उचित नहीं'

तीन दिन में 3 आतंकी हमलों से दहला जम्मू-कश्मीर

बीते तीन दिनों के भीतर लगातार हुए तीन आतंकी हमलों से जम्मू कश्मीर दहल गया है। आतंकियों ने सबसे पहले 9 जून को रियासी में श्रद्धालुओं से भरी एक बस पर चारों ओर से गोलीबारी की थी। ड्राइवर को गोली लगने से बस खाई में गिर गई थी। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई थी जबकि तीन दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल हुए थे। इसके दूसरे दिन ही आतंकियों ने कठुआ जिले की हीरानगर तहसील के सोहल इलाके में जबरदस्त फायरिंग की थी। आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इसके बाद कठुआ के डोडा में चतरगला गांव में आतंकियों ने 4 राष्ट्रीय रायफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चेक पोस्ट पर हमला कर दिया था जिसमें 5 जवान और एक एसपीओ घायल हो गया।

सुरक्षाबलों ने जारी किया स्केच

सुरक्षाबलों ने रियासी के संदिग्ध आतंकी का जारी किया स्केच। Source- Social Media 

रियासी में हुए हमले के बाद हरकत में आई फ़ौज ने घायलों से पूछताछ कर आतंकियों के बारे में जानकारी जुटाई। इस जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने एक संदिग्ध आतंकी का स्केच जारी किया है। साथ ही सुरक्षाबलों ने उसके ऊपर 20 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। 

Tags:    

Similar News