Lucknow News: गोसाईगंज में संदिग्धावस्था में मिला किसान का शव, सिर से बह रहा था खून

Lucknow News: गोसाईगंज थाना क्षेत्र के नयापुरवा गांव में गुरूवार को संदिग्धावस्था में किसान का शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

Update:2024-09-26 18:03 IST

लखनऊ के गोसाईगंज में संदिग्धावस्था में मिला किसान का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के गोसाईगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत नयापुरवा गांव में गुरूवार को संदिग्धावस्था में किसान का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। किसान का शव खेत में बनी झोपड़ी में जमीन पर पड़ा मिला। किसान के सिर से खून बह रहा था। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। 

मिली जानकारी के अनुसार गोसाईगंज के नयापुरवा में रहने वाले विनोद यादव (43) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर खेत में तखत के पास जमीन पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि विनोद बुधवार रात गांव में एक तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल के लिए गये थे। जहां पर भजन कीर्तन में शामिल होने के बाद देर रात घर जाने की जगह सीधे खेत पर चले गए। परिजनों ने बताया कि विनोद कुमार ने बुधवार को बैंक से लगभग बीस हजार रुपए निकाले थे।

विनोद ने कहा था कि वह कुछ पैसों से आम के बाग की जुताई कराएगा। बाकी बचे रुपए से वह नवरात्रि में बस से माता पुर्णागिरी के दर्शन को जाएगा। मृतक की पत्नी सीमा ने बताया कि उसके पति विनोद कुमार अधिकतर फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर बनी झोपड़ी में ही रहते थे। गुरूवार सुबह जब विनोद कुमार को बेटा सर्वेश खेत पहुंचा तो पिता के शव को जमीन पर पड़ा देख आहत हो गया। उसने तुरंत घरवालों को घटना के बारे में बताया। 

किसान के शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गयी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक खेत पर बनी झोपड़ी में किसान विनोद कुमार का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News