Lucknow Crime: गोसाईंगंज में नहर में कूदी टीचर का नगराम में मिला शव, पोस्टमार्टम को भेजा

Lucknow Crime: गुरुवार - शुक्रवार की रात नगराम थानाक्षेत्र के अचली खेड़ा बैराज के पास लड़की का शव उतराता दिखा।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-02 08:40 GMT

गोसाईंगंज में नहर में कूदी टीचर का नगराम में मिला शव   (photo: social media )

Lucknow Crime: बुधवार को गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के हबुआपुर में इंदिरा नहर में कूदी शिक्षिका का शव शुक्रवार को नगराम थानाक्षेत्र के अचलीखेड़ा बैराज के पास बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुधवार की शाम करीब 6 बजे गोसाईंगंज थानाक्षेत्र स्थित इंदिरा नहर में उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थानाक्षेत्र के जैतीपुर गांव निवासी शिक्षिका दीपाली (25) ने छलांग लगा दी थी। आसपास मौजूद दुकानदारों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को नहर में उतारकर तलाश शुरू कर दी। काफी देर तलाश के बावजूद युवती का पता नहीं चल सका। इसके बाद सर्च ऑपरेशन के लिए SDRF को बुलाया गया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बावजूद शव का कोई पता नहीं चला। गुरुवार को दिन में भी काफ़ी देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन पानी का बहाव अधिक होने के चलते सफलता नहीं मिल सकी। शाम को अंधेरा हो जाने पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन रोक दिया। गुरुवार - शुक्रवार की रात नगराम थानाक्षेत्र के अचली खेड़ा बैराज के पास लड़की का शव उतराता दिखा। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाया। शुक्रवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

किसी के खिलाफ नहीं दी गई तहरीर

नगराम इंस्पेक्टर विवेक चौधरी ने बताया कि परिजनों ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाए हैं। यदि वह किसी के खिलाफ कोई शिकायत या तहरीर देते हैं तो उसकी जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इन सवालों के नहीं मिले जवाब

उन्नाव जनपद के जैतीपुर निवासी युवती लखनऊ कैसे पहुंची और उसने आत्महत्या क्यों कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका। पुलिस के पास भी इन सवालों के जवाब नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। आगे की जांच में ही कारण स्पष्ट हो सकेंगे। वहीं, इस मामले में परिजनों से भी संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Tags:    

Similar News