Lucknow News: कार गैराज में लगी भीषण आग, कई लग्जरी गाड़िया जलकर स्वाहा

Lucknow News: चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित बाबा अस्पताल के पास कार गैराज में भीषण आग लग गई है। घटना स्थल पर दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-18 05:19 GMT

आग में जल गईं लग्जरी गाड़ियां (Ashutosh Tripathi)

Lucknow News: लखनऊ के चिनहट में एक कार गैराज में आज यानि मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। ये आग बाबा हॉस्पिटल के पास बने कार गैराज में लगी है। खड़ी गाड़ियों मे भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई। वहीं, CNG लगी गाड़ियों में एक के बाद एक धमाके हुए हैं। भीषण आग में कई गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गई हैं। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए है। 

गैराज में खड़ी थी 20 लग्जरी कारें

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के चिनहट देवा रोड स्थित बाबा हास्पिटल के पास यूनिक मोटर के नाम से कार गैराज है। कार गैराज में आज यानि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे के आसपास भीषण आग लग गई है। गैराज में करीब 20 लग्जरी गाड़ियां खडी थी, जो एक साथ एक धमाके के बाद जलकर स्वाहा हो गयीं। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी, जो पूरे गैराज में फैल गयी। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि कई सीएनजी कारें भी गैराज में खड़ी हुई थीं। जो तेज धमाकों के साथ पूरी तरह जल गई हैं।  


जानकारी मिल रही है कि मौके पर पहुंची दमकलकर्मियों की टीम ने दोनों तरफ का रास्ता ब्लाक कर दिया है। इसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किच के चलते आग लगने की वजह सामने आ रही है। हालांकि, आग बुझने के बाद ही आग लगने की असली वजहों का पता चल सकेगा। वहीं, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कारें जलती हुई दिखायी दे रही हैं। 




Tags:    

Similar News