Lucknow News: लखनऊ हवाईअड्डे से अबू धाबी और दुबई के लिए इंडिगो एयरलाइन की चार उड़ाने

Lucknow News: अमौसी एयरपोर्ट से अबू धाबी के लिए प्रतिदिन उड़ान शाम 6:20 बजे प्रस्थान करेगी। जबकि अबू धाबी से लखनऊ फ्लाइट 03:25 बजे पहुंचेगी। लखनऊ से दुबई के लिए फ्लाइट 1:30 बजे प्रस्थान करेगी। जबकि दुबई से लखनऊ रात में 10:20 बजे पहुंचेगी।

Update: 2023-06-30 10:43 GMT
Four flights of Indigo Airline from Lucknow Airport to Abu Dhabi and Dubai

Lucknow News: चौधरी चरण सिंह अंतरर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी। इंडिगो एयरलाइन यात्रियों की सुविधा के लिए 12 जुलाई से अबू धाबी और दुबई के लिए चार और उड़ानें करने जा रहा है। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए एयरपोर्ट प्रशासन ने इसकी शुरुआत की। यदि आप लखनऊ में रहते हैं या लखनऊ एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ते हैं तो अब आप के लिए आबूधाबी और दुबई की यात्रा बेहद ही आसान हो जाएगा। अब आप को कहीं और भटकना नहीं पड़ेगा।

लखनऊ हवाईअड्डे के प्रवक्ता रुपेश ने बताया कि, “लखनऊ से इंडिगो एयरलाइंस के लिए अबू धाबी नया गंतव्य होगा। जबकि इंडिगो एयरलाइन 12 जुलाई से दुबई के लिए अपना परिचालन फिर से शुरू करेगी। पिछले महीने, लखनऊ हवाईअड्डे ने दम्मम के लिए दो उड़ानें जोड़ीं और अगले महीने से अबू धाबी और दुबई की चार उड़ानों के साथ, लखनऊ से उड़ने वाली औसत अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की संख्या प्रति दिन 13 से बढ़कर 17 हो जाएंगी।”

शमय शारणी

अमौसी एयरपोर्ट से अबू धाबी के लिए प्रतिदिन बिना किसी रुकावट के उड़ान शाम 6:20 बजे प्रस्थान करेगी। जबकि अबू धाबी से लखनऊ फ्लाइट 03:25 बजे पहुंचेगी। लखनऊ से दुबई के लिए फ्लाइट 1:30 बजे प्रस्थान करेगी। जबकि दुबई से लखनऊ रात में 10:20 बजे पहुंचेगी।

लखनऊ एयरपोर्ट से प्रतिदिन करीब 18 हजार यत्री करते हैं यात्रा

गौरतलब है कि पीछले एक वर्ष लखनऊ हवाईअड्डे ने राजधानी राजधानी से एयर एशिया इंडिया, अकासा एयर, थाई एयर एशिया एयरलाइन का सफलतापूर्वक परिचालन शुरू कीया है। वहीं लखनऊ एयरपोर्ट से प्रतिदिन करीब 120 उड़ानों से लगभग 18,000 यात्री यात्रा करते हैं। 2023-24 की पहली तिमाही में, सीसीएसआईए ने करीब 15.5 लाख यात्रियों ने आवागमन दर्ज की है।

Tags:    

Similar News