Lucknow: सड़क हादसों में भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत, परिवार में छाया मातम

Lucknow: राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में भाई-बहन सहित चार लोगों की मौत हो गयी।

Update: 2024-04-01 07:10 GMT

लखनऊ में सड़क हादसो में भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत (न्यूजट्रैक) 

Lucknow News: राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में भाई-बहन सहित चार लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना जहां एसजीपीजीआई के गेट के पास हुई। जिसमें टैंपों में सवार दो लोगों की हादसे में मौत हो गयी। वहीं दूसरी घटना बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में हुई। जहां ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसों में अपनों को खोने के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

विक्रम टैंपो को कंटेनर ट्रक ने मारी टक्कर

एसजीपीजीआई के गेट पर सोमवार सवारियों से भरी विक्रम टैंपो तेलीबाग की तरफ जा रही थी। तभी रायबरेली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में टैंपों में सवार ऋतुराज चौधरी (62) और कृष्णा प्रसाद गुप्ता (26) मोतीहारी बिहार निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। हादसे में टैंपो में सवार नधुनी राम ,राजकुमारी पसामू, वंश गोपाल, शिव प्रकाश सिंह, ओम प्रकाश यादव, प्रीतम सिंह यादव, मनोज कुमार, अंजलि, आलोक कुमार और नित्यानंद गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं टक्कर के बाद कंटेनर चालक वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। जिसक पीछा कर पुलिस ने उसे उतरेठिया चौराहे के पास रोक लिया है।

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत

राजधानी के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरदौरपुर गांव के पास रविवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया। हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। बीकेटी के प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रैथा बीरमपुर गांव के रहने वाले 21 वर्षीय अमित कश्यप अपनी बहन 19 वर्षीय बहन सीमा कश्यप के साथ शिवपुरी गांव से थ्रेसर से सरसों की फसल काटने गए थे। वहां से भाई-बहन बाइक से घर लौट रहे थे।

तभी हरदौरपुर गांव के पास आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सीमा को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अमित को ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही अमित ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

Tags:    

Similar News