Lucknow Crime: हुसैनगंज में सरकारी बस ने कई लोगों को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

Lucknow Crime: शुक्रवार को नाग पंचमी के अवसर पर हुसैनगंज के पास मेला लगा हुआ था। इस वजह से वहाँ पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-09 16:53 GMT

 मौके पर मौजूद लोगों की भीड़। Photo- Social Media 

Lucknow Crime: शुक्रवार की देर शाम हुसैनगंज चौराहे पर तेज रफ्तार सरकारी बस ने राहगीरों को टक्कर मार दी। हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चालक काफी तेज बस चला रहा था और उसकी लापरवाही के कारण ही हादसा हुआ है।

मेले में आए लोगों में मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को नाग पंचमी के अवसर पर हुसैनगंज के पास मेला लगा हुआ था। इस वजह से वहाँ पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं, तेज आवाज से मेले में मौजूद बाकी लोगों में भी हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं। फ़िलहाल पुलिस ने इलाज के लिए सभी को सिविल अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग सड़क पर आ गए और उन्होंने पुलिस और परिवहन विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुँची हुसैनगंज पुलिस ने समझा-बुझाकर भीड़ को रास्ते से हटाया।

काफी देर लगा जाम

हादसे के बाद चारबाग-हज़रतगंज मार्ग पर बड़ी संख्या में जुटे लोगों के प्रदर्शन के बाद लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और यातायात सुचारु कराया। बताया जा रहा है कि बस चारबाग डिपो की थी और करीब दो दर्जन सवारियों को लेकर गोरखपुर जा रही थी। वहीं, हादसे के बाद बस को सड़क पर ही छोड़कर चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बस चालक और कंडक्टर शराब के नशे में थे। हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

Tags:    

Similar News