हिंदू महासभा ने सीएम ममता बनर्जी का फूंका पुतला, राष्ट्रपति से की सरकार बर्खास्त करने की मांग

Hindu Mahasabha : अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से दिए गए बयान के विरोध में राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया और मुस्लिम तुष्टिकरण के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। इसके साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भी भेजा है

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-24 12:20 GMT

Hindu Mahasabha : अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से दिए गए बयान के विरोध में राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया और मुस्लिम तुष्टिकरण के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। इसके साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भी भेजा है।

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने राष्ट्रपति से बंगाल सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करते हुए कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले कुछ वर्षों से बंगाल में हिन्दुओं के साथ अत्याचार, हिन्दू महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। पश्चिम बंगाल की सरकार बंग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या मुसलमानों को खुश करने के लिए ओबीसी समाज के आरक्षण में कटौती करके उनके हक पर डकैती डाल रही थी, जिस पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने रोक लगा दी। इस निर्णय का ममता बनर्जी ने खुले मंच पर विरोध किया। यही नहीं, उन्होंने कहा कि वह इस निर्णय को नहीं मानती हैं, उनका यह बयान संविधान की धज्जियां उड़ाने जैसा है।

हिन्दू महासभा ने ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने कहा कि संविधान की शपथ लेकर संविधान की धज्जियां उड़ाने के कारण ममता सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाना न्यायोचित होगा। अखिल भारत हिन्दू महासभा, बंगाल सरकार को किसी भी कीमत पर पिछड़ों के हक पर डकैती नहीं डालने देगी। यदि जरूरत पड़ेगी तो पूरे देश में सड़क पर उतरेगी। हिन्दू महासभा ने यह ज्ञापन प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को भी भेजा है।

Tags:    

Similar News