Lucknow News: सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

Lucknow News: समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-01 06:09 GMT

Lucknow News (Pic: newstrack)

Lucknow News: गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के गंगागंज में रविवार सुबह अपनी पत्नी के साथ बाइक से सड़क पार कर रहे देवेंद्र सिंह (70) की कार की टक्कर से मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

थानाध्यक्ष गोसाईंगंज ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक कार ने बाइक सवार बुजुर्ग पति-पत्नी को टक्कर मार दी है। उनकी हालत गंभीर है। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गोसाईंगंज CHC पहुंचाया। यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने देवेंद्र सिंह (70) पुत्र संत बक्श सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी पत्नी कृष्णा देवी की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें सिविल अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों लोग नगराम थानाक्षेत्र के दलपत खेड़ा गांव के रहने वाले थे और रविवार को किसी काम से गंगागंज आए थे। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मौके पर जुटी लोगों की भीड़

राष्ट्रीय राजमार्ग 56 स्थित गंगागंज में सड़क हादसे के बाद काफी देर तक लोगों की भीड़ जुटी रही। जिससे आवागमन भी बाधित होने लगा। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है।

अभी तक तहरीर नहीं

समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि सिविल अस्पताल में गंभीर हालत होने के चलते मृतक की पत्नी कृष्णा का इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।   

Tags:    

Similar News