Lucknow News: रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ था पति, तभी वहां पहुंच गयी पत्नी और फिर...

Lucknow News: पुलिस के मुताबिक ये मामला राजधानी के बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट का है, जहां बाराबंकी का रहने वाला एक युवक देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने पहुंचा था। थोड़ी ही देर बाद उसे ये डिनर डेट भारी पड़ गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-11 02:33 GMT

बीच सड़क पर पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच मारपीट (Pic: Social Media)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचा था। वह डिनर कर ही रहा था, इसी दौरान उसकी पत्नी अपने भाई के साथ आ गई। फिर क्या था उन्होंने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला और बीच सड़क पर पति-पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच मारपीट होती रही। पति-पत्नी के बीच यह हाईवोल्टेजड्रामा करीब एक घंटे तक चलता रहा। इस दौरान किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत करवाया।

प्रेमिका के साथ डिनर करने पहुंचा था पति

पुलिस के मुताबिक ये मामला राजधानी के बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट का है, जहां बाराबंकी का रहने वाला एक युवक देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने पहुंचा था। थोड़ी ही देर बाद उसे ये डिनर डेट भारी पड़ गई। अचानक से युवक की पत्नी अपने भाई के साथ वहां आ गयी। पत्नी और साले को वहां देख पति के होश उड़ गये। इससे पहले कि कुछ बात हो पाती। पत्नी और साला, दोनों को खींचते हुए रेस्टोरेंट से बाहर ले गए। वहां पहले पति की जमकर पिटाई की और फिर पति की गर्लफ्रेंड को भी पीटा गया। पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड को धक्का देकर सड़क पर पटक दिया। इस दौरान बीवी के परिवार के और लोग भी वहां आ पहुंचे। उन्होंने भी साथ में मिलकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड की अच्छे से क्लास लगाई।

इस मारपीट के दौरान वहां पर भारी भीड़ जमा हो गयी। कुछ लोग झगड़ा खत्म करवाने की कोशिश करने लगे तो वहीं कुछ लोग वीडियो बनाते हुए मजा ले रहे थे। हाईवोल्टेज ड्रामा करीब एक घंटे तक चलता रहा। इसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस के वहां पहुंचने तक पति-पत्नी और गर्लफेंड के बीच ड्रामा चल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया। इसके बाद पत्नी और पति की गर्लफ्रेंड ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News