Lucknow News: 100 रुपये में दाल लेना हो तो मंत्री जी से संपर्क करें.., कांग्रेस ने लगवाई होर्डिंग

Lucknow News: कृषि मंत्री के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने गुरूवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने प्रदेश कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग लगवायी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-11 12:25 GMT

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने कृषि मंत्री की लगवाई होर्डिंग (आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News:  महंगाई और रोजगार के मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर नजर आ रही है। एक तरफ जहां विपक्षी दल सरकार को जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर घेर रही है। वहीं सरकार के मंत्री ही अपने बयानों को लेकर सरकार की फजीहत कराने पर अमादा हैं। बीते दिनों राजधानी लखनऊ में पत्रकार वार्ता के दौरान यूपी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा था कि यूपी में कहीं भी दाल 100 रुपये से ज्यादा दाम में लगी बिक रही है। जब उनसे इस बावत सवाल किया गया कि कहां सौ रुपए किलो दाल मिल रही है तो उन्होंने हंस कर बात को टाल दिया।

वहीं कृषि मंत्री के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने गुरूवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने प्रदेश कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग लगवायी है। जिसके पर लिखा हुआ है कि 100 रुपये से कम में दाल लेना हो तो मंत्री जी से संपर्क करें। उल्लेखनीय है कि भाजपा सरकार महंगाई और बेरोजगार के मुद्दे पर जनता और विपक्ष के निशाने पर है।


कांग्रेस नेता ने इस मामले को लेकर कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री जनता की गरीबी और मुश्किलों का मजाक बना रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा में लोग झूठ के दम पर सरकार चलाना चाहते हैं। वह जमीनी हकीकत से बहुत दूर हैं। राज्य में बढ़ती महंगाई के लिए भाजपा जिम्मेदार है क्योंकि वह अपने लोगों को मुनाफा कमाने दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News