Lucknow News: JE अभ्यर्थियों ने CM आवास पर किया प्रदर्शन, परिणाम जारी न होने से हैं नाराज

Lucknow News: अभ्यर्थी अश्विनी ने बताया कि साल 2018 में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से निकाली गई जूनियर इंजीनियर की भर्ती बीते छह साल बीत जाने के बाद भी अधूरी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-11 10:41 GMT

जेई अभ्यर्थियों ने सीएम आवास पर किया प्रदर्शन (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: जेई-2018 भर्ती के अभ्यर्थियों ने गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान अभ्यर्थियों ने परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी करने की मांग की। प्रदर्षन के दौरान अभ्यर्थियों और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई। पुलिस ने अभ्यर्थियों को बस में भरकर इको गार्डन रवाना कर दिया। अभ्यर्थियों ने बताय कि वह जेई-2018 भर्ती का अंतिम परिणाम जारी कराने के लिए बीते नौ माह से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और जनता दरबार के चक्कर काट रहे हैं।

प्रदर्शन में शामिल अभ्यर्थी अश्विनी ने बताया कि साल 2018 में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से निकाली गई जूनियर इंजीनियर की भर्ती बीते छह साल बीत जाने के बाद भी अधूरी है। अभ्यर्थी परिणाम जारी कराने के लिए बीते 207 दिनों से इको गार्डन में धरना दे रहे हैं। जेई अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन हुए भी नौ माह का समय निकल चुका है। लेकिन अभी तक आयोग ने अंतिम परिणाम जारी नहीं किया है। इस संबंध में पिछले माह मुख्यमंत्री और आयोग के अध्यक्ष के बीच बैठक भी हुई थी।

बैठक के दौरान जेई 2018 भर्ती का अंतिम परिणाम जून 2024 में घोषित होना प्रस्तावित बताया गया था। लेकिन जून माह बीत जाने के बाद भी परिणाम जारी नहीं किया गया। परिणाम जारी न होने के चलते अभ्यर्थी परेषान हैं। अभ्यर्थियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग जेई 2018 भर्ती के साथ लगातार भेदभाव कर रहा है। क्योंकि इसी भर्ती के साथ ही आयीं कई अन्य भर्तियों की प्रक्रिया पूरी कर ली गयी हैं।

Tags:    

Similar News