Lucknow News: लखनऊ से बड़ी खबर, ईंटों से कूंचकर मार डाला मजदूर को, मचा हडकंप

Lucknow News: राजधानी के निगोहां के पुरहिया गांव में में एक मजूदर से ईंटों से कूचकर हत्या कर दी गई है। मजदूर का शव सुबह घर से सौ मीटर दूर बाग में पड़ा मिला है।

Update: 2023-08-12 07:56 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी के निगोहां के पुरहिया गांव में एक मजूदर की ईंटों से कूचकर हत्या कर दी गई है। मजदूर का शव सुबह घर से सौ मीटर दूर बाग में पड़ा मिला है। घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पर पहुंचे डीसीपी दक्षिण विनीत जायसवाल ने जाचं के चार टीमें बनाई हैं। उन्होने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि बछरावां के कलुईखेड़ा निवासी 45 वर्षीय सुंदर उर्फ मामा बीते करीब 20 सालों ने पुरहिया निवासी बहनोई राजाराम के घर में रह रहा था। शुक्रवार की रात में वह घर के बाहर बरामदे में सोया हुआ था। वहीं, परिवार के अन्य लोग छत पर सो रहे थे। सुबह नींद खुलने पर राजाराम को बरामदे से सीढ़ियों पर खून पड़ा हुआ दिखाई दिया। सुंदर घर पर नहीं मौजूद था। इसके बाद लोगों की चिंता बढ़ गई।

राजाराम ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद परिवारवालों की मदद से सुंदर को तलाशना शुरू कर दिया। राजाराम के मुताबिक घर से करीब सौ मीटर दूर बाग सुंदर का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सूचना के कुछ ही देर बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं, पास में खून से सनी हुई ईंटे भी बरामद की गई। डीसीपी ने बताया कि आशंका जतायी जा रही है कि इन्ही ईंटो से सुंदर की कूचकर हत्या की गई है। उन्होने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की चार टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

कमिश्नर कार्यालय में कर्मचारी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान

बता दें कि बीते दिनों मंगलवार (8 अगस्त) को महानगर स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय में एक कर्मचारी ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। 42 वर्षीय राजू कमिश्नर कार्यालय में सफाई कर्मचारी थी। कर्मचारी को तत्काल ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डॉ़क्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सूचना पर एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी मौके पर पहुंची थी। उन्होने बताया था मामले की जांच की जा रही है, अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News