Lucknow Crime: लखनऊ में लॉ की छात्रा को अगवा कर पीटा, फ़ोटो वायरल कराने की धमकी देकर ट्रांसफर कराए रुपये

Lucknow Crime: छात्रा को अगवा करने वाले आरोपी उसे कमता चौराहे पर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा के पिता ने जब उसे देखा तो उनके होश उड़ गए।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-08 09:33 GMT

Lucknow Crime   (photo: social media )

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में लॉ की छात्रा को अगवा कर पिटाई करने और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। साथ ही अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपये लेने का भी आरोप है। छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब छात्रा के पिता ने बेटी से बात करने के लिए उसे फोन किया। वहीं, मामले की जानकारी होने के बाद पिता ने बीबीडी थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बलिया निवासी छात्रा बीबीडी थानाक्षेत्र के रहकर लॉ की पढ़ाई करती है। यहां एक सहेली के माध्यम से उसकी दोस्ती अभिनव त्रिपाठी से हो गई थी आरोपी प्रतापगढ़ का रहने वाला है। बीती 2 अगस्त की रात आरोपी ने छात्रा का पिता बनकर हॉस्टल वार्डन को फोन किया और कहा कि छात्रा की मौसी बीमार हैं उसे घर भेज दें। इस बात पर छात्रा को वार्डन ने छुट्टी दे दी। छात्रा जैसे ही हॉस्टल से बाहर निकली आरोपी प्रशांत और वेदांश ने खींचकर उसे स्कॉर्पियो कार में बैठा लिया और उसे लेकर प्रतापगढ़ चले गए। रास्ते में उसे बुरी तरह पीटा और उससे छेड़छाड़ भी की। रात में छात्रा के पिता ने हालचाल लेने के लिए फ़ोन किया तो धमका कर छात्रा से किसी पार्टी में होने की बात भी कहलवाई गई। जब पिता को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो वह लखनऊ आ गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

कमता चौराहे पर छात्रा को छोड़कर भागे आरोपी

छात्रा को अगवा करने वाले आरोपी उसे कमता चौराहे पर छोड़कर 3-4 अगस्त की रात में फरार हो गए। छात्रा के पिता ने जब उसे देखा तो उनके होश उड़ गए। छात्रा के चेहरे पर चोटें थी और उसकी टी शर्ट भी फट गई थी। उन्होंने बीबीडी थाने पर आरोपी अभिनव, प्रशांत, वेदांश, आकाश व एक छात्रा तान्या पर अपहरण समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

फ़ोटो वायरल करने के नाम पर लिए रुपये

अगवा करने के बाद आरोपियों ने छात्रा को बुरी तरह पीटा और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 2 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए। शिकायत मिलने पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News