Lucknow University: एलयू की छात्रा को माइक्रोसॉफ्ट में मिली इंटर्नशिप, 1.25 रुपये प्रतिमाह मिलेंगे

Lucknow University: प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि मारिया खान का माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की ओर से आयोजित असेसमेंट टेस्ट, टेक्निकल इंटरव्यू और मैनेजरियल इंटरव्यू को पास करने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर इंटर्न पद पर चयन हुआ है। इंटर्नशिप के दौरान 1.25 लाख रुपये प्रति माह मिलेंगे।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-05-29 13:00 GMT

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय की एक छात्रा को माइक्रोसॉफ्ट की ओर से 1.25 लाख रूपये प्रति माह की इंटर्नशिप के लिए चयनित किया गया है। छात्रा को एसेसमेंट टेस्ट और इंटरव्यू के बाद इंटर्नशिप के लिए चुना गया है। मारिया को रिलोकेशन बेनिफिट्स पॉलिसी के तहत अलग से एक लाख रुपए भी मिलेंगे। कुलपति ने छात्रा को उज्जवल भविष्य के लिए बधाई दी है।

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में हुआ छात्रा का चयन

एलयू के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की तृतीय वर्ष की छात्रा मारिया खान को माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में इंटर्नशिप के लिए चुना गया है। इंटर्नशिप के लिए कंपनी ने छात्रा को 1.25 लाख रुपए प्रति माह का पैकेज दिया गया है।

मारिया को मिला 1.25 लाख का पैकेज

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि मारिया खान का माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की ओर से आयोजित असेसमेंट टेस्ट, टेक्निकल इंटरव्यू और मैनेजरियल इंटरव्यू को पास करने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर इंटर्न पद पर चयन हुआ है। इंटर्नशिप के दौरान 1.25 लाख रुपये प्रति माह मिलेंगे। साथ ही कंपनी, रिलोकेशन बेनिफिट्स पालिसी के तहत 1 लाख रुपये अतिरिक्त दिए जाएंगे।

कुलपति ने दी बधाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने कहा कि मारिया खान की यह उपलब्धि हमारे विश्वविद्यालय के लिए गर्व करने का क्षण है। मारिया की कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिभा ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं।

Tags:    

Similar News