Lucknow Accident: लखनऊ में भयानक हादसा, सड़क पर बिखरी माँ बच्चों की लाशें

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने स्कूटी में टक्कर मारी दी है। इस हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

Update: 2023-05-31 08:37 GMT
स्कार्पियो ने स्कूटी में मारी टक्कर ( सोशल मीडिया)

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कार्पियो कार सवार ने स्कूटी में टक्कर मारी दी है। इस हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी कें मुताबिक अलीगंज में गुलाचीन मंदिर के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो नें रात के दो बजे स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी स्कॉर्पियों में फंस गई। स्कूटी सवार पति-पत्नी और दो बच्चे करीब 100 मीटर तक घिसटते रहे। लेकिन, स्कार्पियो सवार ने गाड़ी नहीं रोकी। इस हादसे में चारों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सीतापुर से लखनऊ आ रहे थे स्कूटी सवार

आस पास के लोगों ने हादसे की सूचना विकासनगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस चारों को ट्रामा सेंटर ले गई। जहां डॉक्टरों नें चारों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्कूटी नंबर और ड्राइविंग लाइसेंस की मदद की चारों की शिनाख्त कर ली है। मृतकों की पहचान राम सिंह और उनकी पत्नी ज्ञान देवी के रुप में हुई। वहीं, उनके 14 और 10 साल के दो बच्चों की भी मौत हो गई है। मृतक सीतापुर का रहने वाला है, जो सीतापुर से लखनऊ आ रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई हकीकत

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ्तार स्कार्पियो सवार टेढ़ी पुलिया की ओर से आ रहा था, इसी दौरान उसने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी, जिससे सभी स्कूटी सवार कार के नीचे आ गए। स्कूटी और लोग करीब 100 मीटर चक घिसटते रहे। घिसटने की आवाज आ रही थी और चिंगारियां निकल रही थीं। लेकिन स्कापर्पियो सवार गाड़ी नहीं रोक रहा था। लेकिन अंत में स्कार्पियो खंभे से टकरा गई।

पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर एक को हिरासत में लिया

विकासनगर इंस्पेट्कर शिवानंद मिश्रा का कहना है कि उन्होनें स्कार्पियों के नंबर के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि हादसे के समय गाड़ी में कितने लोग मौजूद थे।

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Tags:    

Similar News