Lucknow Crime: ताज होटल के पास युवती से हुई छेड़छाड़ का कमिश्नर ने लिया संज्ञान, आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित

Lucknow Crime: बुधवार को तेज बारिश के दौरान ताज होटल से गोमती नगर विस्तार जाने वाली सड़क पर अंडर पास के नीचे भीषण जलभराव हो गया था।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-31 15:32 GMT

वायरल हुई वीडियो। Newstrack

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में ताज होटल अंडरपास के करीब हुई युवती से छेड़छाड़ की घटना का लखनऊ पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र कुमार सेंगर ने संज्ञान ले लिया है। उन्होंने पुलिस की तीन टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में लगाया है। साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

बताते चलें कि बुधवार को तेज बारिश के दौरान ताज होटल से गोमती नगर विस्तार जाने वाली सड़क पर अंडर पास के नीचे भीषण जलभराव हो गया था। इसी जल भराव के बीच बड़ी संख्या में हुड़दंगी सड़क पर आ गए थे और राहगीरों से अभद्रता करनी शुरू कर दी थी। इस दौरान वहां बाइक से एक युवक और युवती जा रहे थे। जिन्हें हुड़दंगियों ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया और चारों तरफ से घेरकर युवती से जमकर छेड़छाड़ की गई। पास ही मौजूद किसी शख्स से इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं देने लगे। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। बुधवार शाम लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए बयान जारी किया है। कमिश्नर ने कहा कि 'लखनऊ पुलिस द्वारा घटना का तत्काल संज्ञान लिया गया है। अराजक तत्वों की पहचान करने के लिए उपलब्ध समस्त वीडियो फ़ुटेज की जाँच की जा रही है व इस कार्य हेतु तीन टीमों का गठन किया गया है | समस्त दोषियों के ख़िलाफ़ शीघ्र, सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।'

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू

कमिश्नर द्वारा गठित टीमों के अलावा गोमती नगर पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और चश्मदीदों से पूछताछ के आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। फ़िलहाल, अभी तक पुलिस किसी आरोपी तक नहीं पहुँच सकी है।

गाड़ियों के तोड़े शीशे, जमकर मचाया उत्पात

बुधवार को बारिश के दौरान ताज होटल अंडरपास के करीब बड़ी संख्या में जुटे अराजक तत्व आने-जाने वाले लोगों की गाड़ियों पर भी पत्थर चला रहे थे। साथ ही दोपहिया वाहन चालकों को धक्का देकर गिरा रहे थे। वहीं, जिन लोगों ने आरोपियों का विरोध किया उनसे भी जमकर गाली-गलौच व अभद्रता की गई। जो लोग दूर से इस घटना का वीडियो बना रहे थे आरोपियों ने उनसे भी गाली-गलौच की थी।

Tags:    

Similar News