Lucknow: लाल सूट, मीठी मुस्कान और हाथ में चुनाव सामग्री लिए ग्लैमरस लुक में दिखीं पोलिंग अधिकारी, तस्वीरें वायरल

Lucknow: लखनऊ की एक महिला पोलिंग अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। लाल सूट, ग्लैमरस लुक व हाथों में चुनाव सामाग्री लिए पोलिंग ऑफिसर शिखा आज दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं।

Report :  Aniket Gupta
Written By :  Ashutosh Tripathi
Update: 2024-05-19 11:30 GMT

Lucknow: इंटरनेट के इस युग में कब कौन वायरल हो जाए यह कोई नहीं जानता। इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। हर गली मोहल्ले में चुनाव के चर्चे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नेताओं के भाषण वायरल होते रहते हैं। इन्हीं सब के बीच अब सोशल मीडिया पर एक महिला चुनाव अधिकारी अपने ग्लैमरस लुक के चलते काफी वायरल हो रही हैं। जानकारी के अनुसार वायरल महिला चुनाव अधिकारी को लखनऊ कैंट में नियुक्त किया गया है।


लखनऊ की पोलिंग अफसर शिखा हुईं वायरल

लोकसभा 2019 के चुनाव के समय पीली साड़ी वाली महिला चुनाव अधिकारी यानी रीना द्विवेदी तो याद ही होगीं, जो अपने पहनावे के चलते रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। उस लोकसभा चुनाव के बाद से ही हर इलेक्शन में ड्यूटी करने वाली महिलाएँ अपने पहनावे को लेकर काफ़ी सजग हो गई हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पाँचवें चरण की वोटिंग 20 मई को होनी है। इसको लेकर चुनाव ड्यूटी कराने आए सभी अधिकारियों को चुनावी सामग्री को बाँटी गई। चुनाव सामाग्री लेने आई एक महिला अधिकारी ने अपने ग्लैमरस लुक की वजह से काफी सूर्खियां बटोरीं। देखते ही देखते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लाल सूट पहने आई महिला अधिकारी ने अपना नाम शिखा सिंह चौहान बताया। मतदान अधिकारी शिखा सिंह चौहान ने बताया कि यह उनकी पहली चुनाव ड्यूटी है और उन्हें द्वितीय मतदान अधिकारी के रूप में लखनऊ कैंट में नियुक्त किया गया है। शिखा ने आगे बताया कि पहले वो मीडिया में जॉब करती थीं और साथ में पढ़ाई भी कर रही थीं। लेकिन 2013 में उनकी सरकारी नौकरी लग गई और अभी वो बैंक ऑफ़ इंडिया की कैसरबाग ब्रांच में क्लर्क के रूप काम कर रही हैं।


पीली साड़ी वाली रीना ने भी खूब बटोरी थीं सूर्खियां

बता दें, 2019 के चुनाव में भी पीली साड़ी पहनीं एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी ने भी खूब सूर्खियां बटोरी थीं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें, रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग (PWD) की क्लर्क हैं।

Tags:    

Similar News