Lucknow Crime: ताज होटल के पास बाइक से जा रहे युवक-युवती से हुड़दंगियों ने की बदसुलूकी व छेड़छाड़, कई गाड़ियों के तोड़े शीशे, मचाया उत्पात

Lucknow Crime: वायरल वीडियो गोमती नगर थानाक्षेत्र के अंबेडकर पार्क के पास का है। जहां बुधवार की दोपहर हुई बारिश के बाद ताज होटल से गोमती नगर विस्तार जाने वाली सड़क पर भीषण जलभराव हो गया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-31 12:50 GMT

वीडियो में कैद हुई शर्मनाक घटना। Newstrack 

Lucknow Crime: बुधवार की दोपहर भारी बारिश के बीच राजधानी के वीवीआईपी गोमती नगर इलाके से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां बड़ी संख्या में युवकों ने बाइक से अपने परिचित के साथ जा रही युवती को गिराकर उससे छेड़छाड़ की साथ ही विरोध करने पर गाली गलौच कर जमकर बदसुलूकी क अंजाम दिया। बड़ी संख्या में सड़क पर इकट्ठे अराजक तत्वों ने वहाँ से गुजर रहे कई राहगीरों की गाड़ियों के शीशे तोड़े, बाइक सवारों को धक्का देकर गिराया साथ ही विरोध करने पर उनसे जमकर अभद्रता की। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है। 

वायरल वीडियो गोमती नगर थानाक्षेत्र के अंबेडकर पार्क के पास का है। जहां बुधवार की दोपहर हुई बारिश के बाद ताज होटल से गोमती नगर विस्तार जाने वाली सड़क पर भीषण जलभराव हो गया। इसी बीच वहां बड़ी संख्या में हुड़दंगी इकट्ठा हो गए। हुड़दंगियों ने वहां से निकलने वाली युवतियों और महिलाओं से जमकर छेड़छाड़ और गाली गलौच की है। इसके अलावा उन्होने कारों पर पानी फेंका, साथ ही लोगों की गाड़ियों पर पत्थर भी चला दिए। कई लोगों ने जब इसका विरोध किया तो चारों ओर से गाड़ी को घेर कर उनसे गाली गलौच व अभद्रता भी की गई। वीडियो में अराजक तत्व आने जाने वाले लोगों की दुपहिया गाड़ियों को धक्का मारकर गिराते हुए भी दिख रहे हैं। जिससे कई लोग चोटिल भी हो गए। मरीन ड्राइव के पास मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर अराजकता करने वालों को ट्रेस करने में जुट गई है।

हुड़दंगियों पर कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग हुड़दंग मचाने और अराजकता फैलाने वाले युवकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग लखनऊ पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं। सपा नेता आईपी सिंह ने भी वीडियो ट्वीट कर पुलिस को घेरा है।

वीआईपी रोड पर हुड़दंग से पुलिस पर उठ रहे सवाल

बुधवार को बरसात के बीच घंटों तक वीआईपी रोड पर हुड़दंग जारी रहा। जबकि पास में ही पुलिस पिकेट और स्मारक समिति के सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं। इसके बावजूद अराजक तत्व काफी देर तक आने जाने वाले लोगों को परेशान करते रहे लेकिन किसी की नजर इस पर नहीं पड़ी। वहीं, वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस अब कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

एसीपी बोले- मुकदमा दर्ज कर की जा रही जाँच

आज हुई घटना को लेकर एसीपी गोमती नगर अंशु जैन ने कहा कि ताज होटल से अम्बेडकर पार्क की तरफ जाने वाले रास्ते पर हुड़दंग करने वाले युवकों के खिलाफ गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। 

Tags:    

Similar News