Lucknow News: लखनऊ में दवा लेने जा रही तीन बच्चों की माँ से गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में दवा लेने जा रही तीन बच्चों की मां से उसके गांव के ही रहने वाले एक नामजद समेत कुल 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-06-26 11:38 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Credit- Social Media 

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी से गैंगरेप की जघन्य वारदात का मामला सामने आया है। जहाँ दवा लेने जा रही तीन बच्चों की मां से उसके गांव के ही रहने वाले एक नामजद समेत कुल 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। मामला मंगलवार दोपहर का है। फ़िलहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं, आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

थानाध्यक्ष सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि क्षेत्र के ही एक गांव निवासी महिला ने गैंगरेप की सूचना दी थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की दोपहर दवा लेने के लिए गोसाईगंज जा रही थी। रास्ते में खुर्दही के पास उसके गांव के ही रहने वाला अनवर पुत्र कल्लू नामक युवक मौका देखकर अपने अन्य साथियों के साथ उसे आम की बाग में खींच ले गया और बारी बारी से सबने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो सबने मिलकर मारपीट की और मोबाइल फोन भी छीन लिया। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुँची और परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत थी। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़िता से प्राप्त तहरीर के आधार पर गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, पीड़िता को पुलिस की निगरानी में मेडिकल जाँच हेतु भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बताए गए घटनास्थल पर जा कर मामले की छानबीन भी की गई है लेकिन वहां से कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिले है। पीड़िता के बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

बाग में देखरेख का काम करता है आरोपी अनवर

पीड़िता ने पुलिस को दी हुई शिकायत में बताया है कि आरोपी अनवर खुर्दही इलाके की एक बाग में देखरेख करता है। मंगलवार को जब वह दवा लेने जा रही थी तो आरोपी उसी बाग़ में खींचकर ले गया था और पूरी वारदात वहीँ हुई है। हालाँकि पुलिस को मौके से परिस्थितिजन्य साक्ष्य नहीं मिले है। फ़िलहाल आरोपी और उसके बाकी अज्ञात साथी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस सभी की तलाश में जुटी हुई है।

हर पहलू से जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कई आरोपी अनवर और पीड़िता दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। ऐसे में हर पहलू पर जाँच की जा रही है। साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि कहीं इसमें पेशबंदी या कोई और अन्य एंगल तो शामिल नहीं है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल के बाद ही आगे की जाँच हो पाएगी। फ़िलहाल पुलिस लगातार दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News