Lucknow Crime: शूटिंग रेंज में गार्ड को गोली लगने के मामले में पुलिस को नहीं दी गई तहरीर

Lucknow Crime: SHO राजदेव ने बताया कि यदि किसी पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गोली कैसे और किन परिस्थितियों में चली अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-30 12:02 IST

Lucknow News (Pic:Social Media)

Lucknow Crime: सरोजनी नगर थाना क्षेत्र स्थित चंद्र शेखर आजाद शूटिंग रेंज में रविवार को गार्ड को गोली लगने के मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं घायल सिक्योरिटी गार्ड सुरेंद्र कुमार दीक्षित का कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा है। दूसरी ओर जिस गार्ड की पिस्टल से गोली चली वह मौके से चला गया। इस संबंध में अभी तक विभाग की ओर से पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह था पूरा मामला

रविवार को सरोजनी नगर थानाक्षेत्र के चंद्र शेखर आजाद शूटिंग रेंज में आर्मी से सेवानिवृत्त गार्ड सुरेंद कुमार दीक्षित फायरिंग टेस्ट देने के लिए गए थे। वह अपना टेस्ट पूरा कर चुके थे और वहां से वापस लौट रहे थे। इसी बीच जौनपुर निवासी गार्ड राजेश की पिस्टल से गोली चल गई। यह गोली सुरेन्द्र के दाहिने हाथ की कोहनी में लगी। जिससे सुरेंद्र मौके पर ही गिर गए। इसके बाद मौके पर मौजूद बाकी साथियों ने उन्हे इलाज के लिए तत्काल कमांड अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मामले की सूचना परिजनों को भी दी गई। जौनपुर निवासी राजेश वारदात के बाद वहां से रवाना हो गए।

पुलिस को नहीं दी गई सूचना

वारदात के बाद परिजनों और विभाग के साथियों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। सभी लोग खुद ही घायल को लेकर अस्पताल चले गए। पत्रकारों के माध्यम से पुलिस को वारदात की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस फायरिंग रेंज पहुंची लेकिन तब तक वहां से सभी लोग जा चुके थे। नतीजतन किसी से पूछताछ भी नहीं हो पाई। सोमवार को न्यूज़ट्रैक से बातचीत में सरोजनी नगर SHO राजदेव ने बताया कि अभी तक किसी ने इस मामले को लेकर पुलिस से मौखिक और लिखित कोई भी शिकायत नहीं की है। फायरिंग रेंज के अंदर का मामला होने के चलते अधिक तफ्तीश भी नहीं की जा सकी। यदि किसी पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गोली कैसे और किन परिस्थितियों में चली अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News