Lucknow News : हादसों से सबक नहीं ले रहे अधिकारी, रोक के बावजूद खोद कर छोड़े जा रहे गड्ढे

Lucknow News : राजधानी लखनऊ में गड्ढों के चलते एक के बाद एक बड़े हादसे हो रहे हैं, लेकिन अधिकारियों की उदासीनता देखिये कि इन हादसों से भी सबक नहीं ले रहे हैं।

Update:2024-09-27 15:32 IST

Lucknow News : राजधानी लखनऊ में गड्ढों के चलते एक के बाद एक बड़े हादसे हो रहे हैं, लेकिन अधिकारियों की उदासीनता देखिये कि इन हादसों से भी सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के त्रिवेणी नगर द्वितीय का है, जहां एक गड्ढा पिछले एक हफ़्ते से खोद कर छोड़ दिया गया है, जिससे लोगों को आने जाने में काफ़ी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ा रहा है। गुरुवार को हुई तेज बारिश के बाद उस गड्ढे में पानी भी भर गया, गड्ढा इतना बड़ा और गहरा है कि कभी भी कोई अनहोनी घट सकती है, लेकिन अधिकारियों को तो जैसे अनहोनी का ही इंतज़ार रहता है।

पास में है स्कूल

आपको बता दें कि इस गड्ढे के पास में ब्राइटलैंड इंटर कॉलेज हैं, जहां से छुट्टी के समय काफ़ी भीड़ हो जाती है और ज़्यादातर बच्चे इसी रास्ते से घर वापस जाते हैं। गड्ढा खोदे जाने से रास्ता बहुत कम बचा है, जिससे बच्चों को यहाँ से गुजरने ने काफ़ी दिक़्क़त होती है। ऐसे में यहाँ कभी भी कोई अप्रिय दुर्घटना घट सकती है।

सरोजनी नगर में दो बच्चों की मौत

आपको बता दें कि गुरुवार को लखनऊ के सरोजनीनगर के रहीमाबाद इलाके में तीन बच्चे ऐसे ही खनन से बने तालाब में डूब गये,जिसमें से दो बच्चों की मौत हो गई और एक बच्चा तैरकर बाहर गया।

वजीरगंज में बच्ची की मौत

ऐसे ही एक मामला अभी हाल में ही वजीरगंज में सामने आया था, एक बच्ची खेलते वक्त खुले नाले गिर गई और उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News