Lucknow Crime News: पांडेय गंज में लीगल नोटिस पढ़कर महिला की मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पांडेय गंज में मंगलवार को 60 वर्षीय शकुंतला देवी की जमीन विवाद में मिले लीगल नोटिस को पढ़ कर हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-09 16:35 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Social Media 

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पांडेय गंज में मंगलवार को 60 वर्षीय शकुंतला देवी की जमीन विवाद में मिले लीगल नोटिस को पढ़ कर हार्ट अटैक से मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने नोटिस भिजवाने वाले नरेश मिश्रा के खिलाफ प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर वहाँ से हटाया जिसके बाद आवागमन सुचारु हो सका। फ़िलहाल परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव लेकर चले गए।

जानकारी के अनुसार, नरेश मिश्रा पुत्र स्वर्गीय जय रतन मिश्रा निवासी 157/155 गौसनगर पांडेयगंज का शकुंतला राजपूत पत्नी लक्ष्मी नारायण राजपूत उर्फ पुल्लू राजपूत निवासी 269/01 बिरहाना पांडेयगंज का उनके घर के पीछे पड़ी एक जमीन को लेकर पुश्तैनी विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर नरेश मिश्रा ने अपने वकील के माध्यम से शकुंतला मिश्रा के घर लीगल नोटिस भेजा था। मृतक शकुंतला राजपूत के परिजनों ने आरोप लगाया कि लीगल नोटिस मिलने की खबर सुनकर उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। इसी से नाराज होकर उनके परिजनों ने पांडेय गंज में सुभाष मार्ग पर रोड जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। एसएचओ वजीरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि सड़क जाम सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर परिजनों को समझाया गया एवं रोड जाम खत्म करा दिया गया। साथ ही सड़क पर आवागमन भी सुचारु कराया गया है।

बिना पोस्टमार्टम शव ले गए परिजन, नहीं दी तहरीर

एसएचओ दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना में परिजनों से पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम करने के लिए कहा गया तो वह इसके लिए तैयार नहीं हुए और बाद में प्रार्थना पत्र देने की बात को कर मृतक का शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हो गए। फिलहाल के परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलती है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News