Lucknow: ओमप्रकाश राजभर ने किया विधायक बेदीराम से किनारा, कहा- वह सपा के आदमी..

Lucknow News: पेपर लीक मामले में बेदीराम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने विधायक से पल्ला झाड़ लिया है।

Update: 2024-07-11 09:54 GMT

ओमप्रकाश राजभर ने किया विधायक बेदीराम से किनारा (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदीराम के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। बेदीराम गाजीपुर के जखनिया से विधायक हैं। कोर्ट ने 26 जुलाई को आरोपियों को कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिये हैं। पेपर लीक मामले में बेदीराम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने विधायक से पल्ला झाड़ लिया है। पहले जहां ओमप्रकाश राजभर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर पेपर लीक मामले में फंसे विधायक बेदी राम की पैरवी कर रहे थे। वहीं अब श्री राजभर बेदीराम को समाजवादी पार्टी का आदमी बता रहे हैं।

बेदीराम को सपा ने भेजा था

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विधायक बेदी राम के कोर्ट में सुनवाई की हमें कोई जानकारी नहीं है। समाजवादी पार्टी ने बेदी राम को हमारे पास भेजा था। विधानसभा चुनाव के वक्त बेदी राम समेत कई नेताओं को समाजवादी पार्टी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़वाया था। ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि कि विधायक बेदीराम के खिलाफ पुराना पेपर लीक का मामला चल रहा है। कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई हो रही है। जिसकी मुझे जानकारी नहीं है। विधायक बेदी राम कितनी तारीख पर कोर्ट पहुंचे। यह तो विधायक ही बता सकते हैं। विधायक बेदीराम के बारे में ज्यादा जानकारी मुझे नहीं है।

ओमप्रकाश राजभर के बयान पर सपा का पलटवार

वहीं सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया सेल ने पलटवार किया है। कहा गया है कि ओमप्रकाश राजभर कह रहे हैं कि विधायक बेदीराम दरअसल उनके नहीं सपा के हैं। तो श्री राजभर ये बताएं कि राज्यसभा चुनावों में धन लेकर भारतीय जनता पार्टी को वोट क्यों दिलवाया। ओमप्रकाश राजभर के विधायकों में जब सारे विधायक सपा के हैं तो अकेले के दम पर ओमप्रकाश राजभर मंत्री कैसे बने बैठे हैं।

Tags:    

Similar News