Lucknow Crime: दो सप्ताह पहले हुई चोरी का खुलासा नहीं कर पाई PGI पुलिस, थाने के चक्कर लगा रहा पीड़ित

Lucknow Crime: पीजीआई थानाक्षेत्र के गोकुल नगर देवसिंह खेड़ा में अरुण कुमार मिश्रा का मकान है। वह ट्रैवल एजेंसी का काम करते हैं।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-24 21:00 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ की पीजीआई थाना पुलिस दो सप्ताह बाद भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है। पीड़ित थाने के चक्कर काट रहा है। पुलिस कभी सीडीआर तो कभी जांच की बात कहकर उसे लगातार टरका रही है। उधर पीड़ित अपने घर में हुई चोरी के सदमे से भी नहीं उबर पा रहा है। यह हाल तब है जब पीड़ित ने एक माली पर शक जताते हुए शिकायत की थी। इसके बावजूद पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुँच सकी है।

यह था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पीजीआई थानाक्षेत्र के गोकुल नगर देवसिंह खेड़ा में अरुण कुमार मिश्रा का मकान है। वह ट्रैवल एजेंसी का काम करते हैं। अरुण के मुताबिक 8 सितंबर को सुबह 9 बजे वह अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ अपने पैतृक निवास प्रयागराज गए थे। 9 सितंबर रात करीब सवा 10 बजे प्रयागराज से अपने परिवार के साथ गोकुल नगर स्थित घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का इंटरलॉक टूटा हुआ था जब घर में घुसकर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। अरुण कुमार मिश्र ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि सामान चोरी हुआ है। जिसमें एक गोल्ड चैन (करीब 19 ग्राम), एक गोल्ड नेकलेस करीब 15 ग्राम, एक सोने की अंगठी जेन्ट्स करीब 5 ग्राम, कान की बाली गोल्ड करीब 5 ग्राम,चाँदी की पायल,और पाजेब जोड़ी 500 ग्राम, चांदी के बिछुआ व करीब 55000 नकदी चोरी हुई है।

हरिकंश गढ़ी निवासी माली पर आरोप

पीड़ित अरुण ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उसके प्रयागराज जाने के पहले हरिकंश गढ़ी निवासी एक माली आया था। जब वह लोग जा रहे थे तो माली ने उनसे पूछा था कि आप लोग कब तक वापस आएंगे। इसी बात से उन्होंने माली पर शक जताते हुए उसके खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी। इसके बावजूद पुलिस अभी तक न तो आरोपी तक पहुँच सकी है और न ही चोरी हुआ सामान बरामद कर पाई है। SHO पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी ने फोन पर मामले की जानकारी करने पर बताया कि मैं अभी फील्ड पर हूँ थाने पहुंचने के बाद इसकी जानकारी दे पाऊंगा। उन्होंने केस नंबर पूछकर पता करने की बात भी कही है।

Tags:    

Similar News