LU News: प्लेसमेंट ड्राइव में दो छात्राओं को स्विगी में मिली नौकरी, आउटलुक में 45 को पेड इंटर्नशिप

Lucknow University: प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय के मुताबिक स्विगी कंपनी में दो छात्राओं का चयन हुआ है। एमबीए की साक्षी श्रीवास्तव और शिवि मनीष श्रीवास्तव को नौकरी मिली है। दोनों छात्राओं का चयन सेल्स मैनेजर के पद हुआ है।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-04-27 12:45 GMT

Placement Drive: लखनऊ विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें दो छात्रों का चयन फूड डिलीवरी जायंट स्विगी कंपनी में हुआ है। कई विद्यार्थियों को आउटलुक ग्रुप में पेड इंटर्नशिप के लिए भी चुना गया है।

प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ आयोजन

एलयू के अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय की ओर से शनिवार को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें दो छात्राओं को स्विगी में नौकरी के लिए चयनित किया गया। इसके साथ 45 विद्यार्थियों को आउटलुक ग्रुप में अलग-अलग पदों पर पेड इंटर्नशिप मिली है।


दो छात्राओं को स्विगी में मिली नौकरी

प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय के मुताबिक स्विगी कंपनी में दो छात्राओं का चयन हुआ है। एमबीए की साक्षी श्रीवास्तव और शिवि मनीष श्रीवास्तव को नौकरी मिली है। दोनों छात्राओं का चयन सेल्स मैनेजर के पद हुआ है।प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय के मुताबिक स्विगी कंपनी में दो छात्राओं का चयन हुआ है। एमबीए की साक्षी श्रीवास्तव और शिवि मनीष श्रीवास्तव को नौकरी मिली है। दोनों छात्राओं का चयन सेल्स मैनेजर के पद हुआ है। उन्हें छह लाख प्रतिवर्ष का पैकेज मिला है।


45 छात्रों का आउटलुक ग्रुप में चयन

प्लेसमेंट इंचार्ज ने बताया कि आउटलुक ग्रुप में अलग-अलग पदों पर 45 छात्रों को चयनित किया गया है। इस पेड इंटर्नशिप के दौरान विद्यार्थियों को अधिकतम बीस हजार रुपये दिए जाएंगे। पूरी इंटर्नशिप करने के बाद छात्रों को 12 हजार रुपये मिलेंगे। इसके साथ चयनितों को फुल टाइम जॉब ऑफर मिलेगा।


आउटलुक में इन्हें मिली पेड इंटर्नशिप

रिक्रूटमेंट ड्राइव में छात्रों को विभिन्न पदों के लिए इंटर्नशिप ऑफर हुई। आउटलुक ग्रुप में बिजनेस एनालिटिक्स प्रोफाइल के लिए आदित्य गौतम, दिव्य शर्मा को चुना गया है। फाइनेंस प्रोफाइल के लिए अखंड प्रताप सिंह, अन्वेषा सिंह, अवंतिका सिंह, दिव्यांशु उपाध्याय, गार्गी विश्वकर्मा, ईशिता, कृतिका पटेल, मिताली रस्तोगी, नितेश कुमार यादव, नितिश गुप्ता, प्रतिभा सिंह, रितेश साहू, सहिल चौधरी, साक्षी यादव, शिखा, सुमन यादव और योगांश गर्ग को चयनित किया। मार्केटिंग प्रोफाइल के लिए अभिजीत राज, अर्श मन्सूर, आयुषी पांडेय, दिव्यांश जायसवाल, हर्ष राय, मयंक राय, नागेश पासवान, सत्यम पांडेय, विदुषी राय और ऑपरेशंस प्रोफइल के लिए आर्यमान अस्थाना, देवेश खट्टर, इबाद खान, शिवम मिश्र को इंटर्नशिप मिली है। ह्यूमन रिसोर्स प्रोफाइल के लिए अलीना खान, अनन्या सिंह, आयुषी साहू, हर्षप्रीत कौर, जिश्नु उकिल, करमन कौर, खुशी पांडेय, खुशी श्रीवास्तव, कृतार्थ श्रीवास्तव, प्रियम सिंह, रश्मीत कौर, सुनाक्षी वर्मा, वैशाली त्रिपाठी मौका दिया गया है।

Tags:    

Similar News